सलमान के साथ फिर से नजर आएंगे सुनील ग्रोवर, टूर शो में एक साथ स्टेज शेयर करेंगे स्टार्स

Get Daily Updates In Email

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग में व्यस्त सुपरस्टार सलमान खान अप्रैल से अमेरिका टूर की शुरुआत कर रहे हैं. सलमान खान ने ट्विटर हैंडल पर ईवेंट का पूरा टाइम टेबल शेयर किया है. हाल ही में उन्होंने पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 को होस्ट किया था. सलमान के यूएसए/कनाडा टूर की शुरुआत 3 अप्रैल से अटलांटा में होगी. वहीं 12 अप्रैल को सिएटल में टूर का समापन होगा. एक्टर के साथ इस टूर में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, सिंगर कमाल खान, एक्ट्रेस और डांसर डेजी शाह मौजूद रहेंगे.

इस कॉन्सर्ट की घोषणा करते हुए सलमान ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ‘आ रहे हैं हम अप्रैल में आप सभी के साथ करीब से मिलने.’ अभिनेता सुनील ग्रोवर और डेजी शाह भी सलमान खान संग इसमें अपनी प्रस्तुति देंगे. अमेरिका और कनाडा में इस समारोह को आयोजित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत तीन अप्रैल से होगी और समापन 12 अप्रैल को होगा. कार्यक्रम का नाम ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ है.

सुनील और सलमान साथ में कई शोज में फिल्म ‘भारत’ में साथ नजर आ चुके हैं. अब एक बार फिर सलमान ने सुनील से अपने इस कार्यक्रम के लिए हाथ मिलाया है. सुनील जहां अपनी कॉमेडी के तड़के से दर्शकों में ख़ास जगह बनाते हैं वहीं सलमान के चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है. इससे पहले सुनील को हाल ही में बिग बॉस 13 में भी स्पेशल परफॉरमेंस देते देखा गया था. सुनील ने कपिल शर्मा के शो से ही दर्शकों के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाई थी.

फिल्मों में काम की बात करें तो सलमान खान फिलहाल अपनी अगली एक्शन ड्रामा फिल्म ‘राधे’ की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘दबंग 3’ से सिनेमाघरों में खूब तहलका मचाया. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. प्रभु देवा डायरेक्टेड सलमान की एक्शन पैक्ड फिल्म ‘राधे’ 22 मई को सिनेमाघरों में पहुंचेगी. फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान इस माह के अंत तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं.

Published by Yash Sharma on 20 Feb 2020

Related Articles

Latest Articles