दूसरी बार मां बनने जा रही हैं कंगना की बहन रंगोली, ट्वीट कर बताई लड़की गोद लेने की बात

Get Daily Updates In Email

हाल में खबर आई कि शिल्पा शेट्टी सरॉगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी हैं. इसके तुरंत बाद ही बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने घोषणा की है कि वह एक बच्ची को गोद लेने जा रही हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए यह सूचना दी है और सरोगेसी के जरिए मां-बाप बनने के चलन की आलोचना की है. दरअसल रंगोली एक बेटी अडॉप्ट करने जा रही हैं. जिसके लिए उन्होंने सभी कानूनी कार्यवाही कर ली है. इस बात की जानकारी रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. लेकिन अब रंगोली के इस ट्वीट को शिल्पा शेट्टी समेत बॉलीवुड के दूसरे सितारों पर एक तंज की तरह भी देखा जा रहा है.

रंगोली चंदेल ने लिखा कि, ‘मेरा एक बच्चा है. फिर भी मैं और मेरे पति एक बच्ची को गोद लेना चाहते हैं. मैं कपल्स को बच्चा गोद लेने के लिए प्रोत्साहित करूंगी, बजाय सरोगेसी के पैरेंट्स बने.’ रंगोली ने आगे लिखा कि, ‘इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं जो पहले से ही इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो जो पैरेंट बनना चाहते हैं. मेरी बहन ने हमें प्रेरित किया है. अजय और मैंने सारी फॉर्मेलिटी पूरी कर ली हैं. कुछ ही महीनों में हमारे घर नन्ही परी आने वाली है, जिसका नाम कंगना ने ‘गंगा’ रखना तय किया है. खुशकिस्मत हूं कि मैं एक बेटी को घर दिलाने के काबिल हूं. आपको बता दें कि रंगोली चंदेल के बेटे का नाम पृथ्वी है.

वैसे बता दें कि सरॉगेसी के जरिए पैरंट्स बनने वालों की बॉलीवुड में लिस्ट लंबी है. इन लोगों में शाहरुख खान, आमिर खान, तुषार कपूर, सनी लियोनी, लीजा रे, फराह खान, एकता कपूर और करण जौहर जैसे शामिल हैं. हालांकि रंगोली ने खुलकर शिल्पा शेट्टी या किसी नाम नहीं लिया है. लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने ये ट्वीट किया उससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अच्छे काम के साथ दूसरों पर तंग भी कस रही हैं.

बताते चले कि रंगोली चंदेल ने पिछले दिनों आलिया भट्ट पर निशाना साधा था. 15 फरवरी 2020 को असम में हुए फिल्मफेयर 2020 में आलिया भट्ट को ‘गली ब्वॉय’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला, जिस पर रंगोली ने नाराजगी जाहिर की थी.

Published by Yash Sharma on 22 Feb 2020

Related Articles

Latest Articles