श्रद्धा और टाइगर ही नहीं बॉलीवुड के कई नामी स्टार्स भी साथ कर चुके हैं पढ़ाई, जानें इनके बारे में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है. जिनमें से कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो कि बचपन से ही एक दूसरे के साथ हैं तो वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं. जो बचपन में तो साथ पढ़ चुके हैं लेकिन अब उनके बीच कुछ खास बॉन्डिंग नजर नहीं आती है. तो चलिए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जो रह चुके हैं बचपन में एक दूसरे के दोस्त –

1. श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ –

Courtesy

श्रद्धा और टाइगर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर भी काफी पसंद किया जाता है. इन दोनों को लेकर यह खुलासा खुद टाइगर ने ही किया था कि ये दोनों बचपन के दोस्त हैं और मुंबई दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे.

2. अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह धोनी –

Courtesy

क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी भी एक साथ पढ़ाई कर चुकी हैं. दरअसल असम में दोनों एक साथ अपने स्कूल टाइम में पढ़ाई करती थीं. दोनों के इस स्कूल का नाम था St. Mary’s School, Margherita.

3. करण जौहर और ट्विंकल खन्ना –

Courtesy

करण और ट्विंकल के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और ये दोनों बचपन में एक साथ पढ़ते थे. अपनी ऑटोबायोग्राफी में ट्विंकल ने लिखा है कि वह उसी बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करती थीं जहां पर करण जौहर पढ़ते थे.

4. सलमान खान और आमिर खान –

Courtesy

फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में सलमान और आमिर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. यह बात जानकर आपको हैरानी होगी कि ये दोनों सितारे भी एक साथ पढ़ चुके हैं. क्लास सेकंड तक ये दोनों सितारे साथ पढ़ाई कर चुके हैं.

5. कृष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी –

courtesy

यह दो नाम भी आपको हैरान कर देंगे जी हां, जैकी श्रॉफ के बेटी कृष्णा श्रॉफ और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी एक ही स्कूल में पढ़ते थे और दोनों टाइगर से 2 साल जूनियर थीं.

6. करण जौहर और अपूर्व मेहता –

Courtesy

अपूर्व मेहता बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर हैं जोकि ‘ओके जानू’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. वहीं करण जौहर भी बॉलीवुड के नामी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. ये दोनों भी बचपन में एक साथ पढ़ाई कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Mar 2020

Related Articles

Latest Articles