बहन अर्पिता की बेटी आयत को खिलाते नजर आए मामू सलमान खान, शेयर किया क्यूट वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान बच्चों से बहुत प्यार करते हैं. यह बात तो हम सभी जानते हैं. सलमान की बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल के साथ सलमान को कई बार मस्ती करते हुए देखा जा चुका है. सलमान और आहिल के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुके हैं. जिसके बाद अब एक बार फिर से सलमान का यह मस्तीभरा अंदाज देखने को मिला है.

दरअसल इस बार सलमान आहिल के साथ नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन आयत के साथ मस्ती करते हुए नजर आए हैं. आयत का जन्म सलमान खान के जन्मदिन के दिन यानि 27 दिसंबर को हुआ है. आयत अभी बहुत ही छोटी हैं लेकिन इस वीडियो में वह भी अपने मामू के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. अर्पिता ने खुद सलमान और आयत का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. जो अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा है – ‘वी लव यू मामू.’

View this post on Instagram

We love you Mamu @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता के इस वीडियो को सलमान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसपर कुछ ही देर में ढ़ेरों लाइक्स आ चुके हैं. बात करें इस वीडियो को तो इस वीडियो में सलमान जैसे ही आयत के पास उन्हें किस करने जाते हैं तो वह भी अपने मामू को किस करने की कोशिश करती हैं.

View this post on Instagram

Welcome to our world Ayat.

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता अपने भाई से बहुत प्यार करती हैं और आयत के जन्म के बाद जब सलमान अपनी मां के सलमा के साथ हॉस्पिटल पहुंचे थे तो इस मौके का फोटो अर्पिता ने शेयर किया था और लिखा था – ‘इस दुनिया में ऐसी कोई भी चीज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो और मुझे कभी कुछ नहीं होने दोगे. अब आयत को भी यही सुरक्षा मिलेगी. यह हाथ भगवान ने भेजे हैं. हमेशा आपकी शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान और मां सलमा खान.’

बता दें अर्पिता और आयुष साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे हैं. जिसके बाद उन्होंने साल 2016 में बड़े बेटे आहिल को जन्म दिया और अब शादी के पांच साल बाद अर्पिता ने दूसरे बच्चे आयत को जन्म दिया है.

Published by Chanchala Verma on 07 Mar 2020

Related Articles

Latest Articles