क्वारंटाइन टाइम में जेनेलिया ने धुलवाए रितेश से बर्तन, हाथ में बेलन लिए शेयर किया फनी वीडियो

Get Daily Updates In Email

देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है. ऐसे में बॉलीवुड पूरी तरह से बंद है और सितारे घर में ही समय बिता रहे हैं. इस बीच कई कलाकारों के वीडियो भी सामने आ रहे हैं, जिसमें वे घर के काम करते दिख रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश देशमुख बर्तन धो रहे हैं और जेनेलिया डिसूजा हाथ में बेलन लिए उनसे काम करवा रही हैं. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जेनेलिया रितेश से बर्तन धुलवाते नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो में रितेश देशमुख बर्तन धोते हुए दिख रहे हैं और दूसरी तरफ उनकी पत्नी जेनेलिया हाथों में बेलन पकड़े हुए हैं. ऐसा लगता है कि जेनेलिया उनसे बर्तन धुलवा रही हैं और बेलन के डर से रितेश को यह काम भी करना पड़ रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन का गाना मौका मिलेगा तो हम बता देंगे भी चल रहा है. रितेश और जेनेलिया का यह फनी वीडियो फैंस का काफी पसंद आ रहा है.

रितेश देशमुख ने यह टिक-टॉक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने ऐसा अजय देवगन के जन्मदिन पर विश करने के लिए किया है क्योंकि बैकग्राउंड में उन्हीं की फिल्म का गाना चल रहा है. अजय देवगन को रितेश देशमुख ने एक मजेदार अंदाज में बर्थडे विश किया है. इस वीडियो को शेयर कर रितेश देशमुख ने लिखा, ‘हैपी बर्थडे अजय देवगन. आइसोलेशन में आपके गाने पर कुछ हंसी-मजाक जेनेलिया डिसूजा के साथ. आपका दिन शानदार हो.’ रितेश देशमुख ने इस वीडियो को शेयर कर अजय देवगन को बर्थडे विश किया है.

यह वीडियो बेहद कम समय में लोकप्रिय हो गया है. इस वीडियो पर फैन्स की काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. रितेश उनकी पत्नी जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर एक साथ अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. दोनों के चाहने वाले भी उनकी फोटो और वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. बता दें कि रितेश देशमुख हाल ही रिलीज हुई ‘बागी 3’ में नजर आए थे.

Published by Yash Sharma on 03 Apr 2020

Related Articles

Latest Articles