एकता ने शेयर की स्मृति के साथ पुरानी तस्वीर, स्मृति ईरानी ने भी किया पोस्ट पर शानदार कमेंट

Get Daily Updates In Email

लॉकडाउन के इस मुश्किल दौर में सभी सेलेब्स आइसोलेट हो गए हैं. अपना खाली वक्त वह सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर बिता रहे हैं. इस दौरान वह पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपनी थ्रो बैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसी बीच एकता कपूर ने भी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. एकता ने यह फोटो स्मृति ईरानी को भी टैग की.

इस फोटो को देखकर स्मृति ईरानी को भी अपने पहले के दिन याद आ गए और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पतले हुआ करते थे कुछ लोग.’ हालांकि ये ऐसा पहली बार नहीं है कि स्मृति ने इस तरह का कमेंट किया हो. वहीं इस पोस्ट पर कई अन्य टीवी एक्टर्स ने भी रिएक्शन दिया है. एक्टर करण वीर बोहरा ने लिखा, ‘क्रेजी थ्रोबैक… आप तीनों स्कूल किड्स की तरह दिख रहे हो.’ वहीं एकता कपूर के एक फैन ने लिखा कि आप अभी तक बिल्कुल उसी तरह दिखती हैं.

एकता कपूर और स्मृति ईरानी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू’ सीरियल के दौरान से दोस्त हैं. दोनों की दोस्ती समय के साथ और पक्की हो गई है. बता दें स्मृति ईरानी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में मुख्य किरदार निभाया था. ये उस वक्त इतना हिट था कि लोग अपने काम-धाम छोड़कर इसे देखने बैठ जाते थे. इस शो का टाइटल सॉन्ग ‘क्योंकि सास भी…’ उस वक्त लोगों की जुबान पर था.

साल 2000 में स्मृति ने सीरियल ‘आतिश’ और ‘हम हैं कल आज और कल’ से छोटे पर्दे पर एंट्री ली. दोनों ही सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित होते थे. हालांकि उन्हें पहचान एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली. जिससे वह घर-घर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं. 2001 में उन्होंने पारसी एंटरप्रेन्योर जुबिन ईरानी से शादी कर ली. इसके बाद स्मृति ईरानी ने राजनीति में कदम रखा था. वहीं इन दिनों की बात करें तो लॉकडाउन के कारण स्मृति अपने घर पर ही हैं.

Published by Yash Sharma on 15 Apr 2020

Related Articles

Latest Articles