कार्तिक आर्यन ने रिक्रिएट किया ‘कोई मिल गया’ का आइकॉनिक सीन, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. पहले उनका डांस चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. जिसके बाद पिछले हफ्ते उनके मोनोलोग ने इंटरनेट पर धूम मचाई थी. कुछ समय बाद कार्तिक ने अपने प्रशंसकों के लिए इंटरनेट पर एक और वीडियो डाला और इसमें सभी को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने और खुद को सुरक्षित रखने की अपील की थी. कार्तिक अपने इस वीडियो के लिए रैपर बन गए और लोगों को घर पर रहना कितना जरुरी है. यह समझाने के लिए अपने ही मोनोलोग का रैप बनाया और यह वीडियो भी इंटरनेट पर छा गया था. कार्तिक के रैपर-अवतार ने फिर से इंटरनेट पर रिकॉर्ड तोड़ दिया और नेटिज़ेंस ने वीडियो को वायरल कर दिया.

जिसके बाद अब कार्तिक आर्यन का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला है. कार्तिक का यह मजेदार टिकटॉक वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में उनकी बहन कृतिका भी नजर आ रही हैं. वीडियो को उन्होंने अपने टिक टॉक अकाउंट पर शेयर किया है. शेयर किए गए वीडियो में कार्तिक और कृतिका ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म ‘कोई मिल गया’ के एक सीन की कॉपी करते दिख रहे हैं. वीडियो में कार्तिक हाथ में एक्सटेंशन बोर्ड लिए एलियन को बुलाने वाली धुन बजाते दिख रहे हैं. इसी बीच उनकी बहन पीछे से आती हैं और प्रीति जिंटा की आवाज में कहती हैं – ‘यह तुमने कैसे किया’. इस पर कार्तिक कहते हैं – ‘ये धुन मुझे आती है मां ने मुझे सिखाई है.’ कार्तिक का यह वीडियो तेजी से उनके फैन्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है.

View this post on Instagram

Dukaan band hai, Kal aana

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वहीं अभिनेता ने टिकटॉक पर अपनी प्रोफाइल पर भी अपने रैप का वीडियो साझा किया है और तीन घंटे के भीतर यह 13 मिलियन बार देखा गया था. बता दें जब कार्तिक आर्यन टिकटॉक पर आए तो कुछ ही घंटों में उनके लाखों फॉलोअर्स बन गए थे और अभिनेता वीडियो-शेयरिंग ऐप के स्टार बन गए. अभिनेता लोगों से घर पर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लगातार अपील कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Apr 2020

Related Articles

Latest Articles