बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती ने की मिहिका बजाज से सगाई, जानें मिहिका के बारे में खास बातें

Get Daily Updates In Email

‘बाहुबली’ फिल्म दर्शकों की ऑल टाइम फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म में बाहुबली प्रभास के साथ ही भल्लालदेव के किरदार में नजर आने वाले साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती ने भी दमदार एक्टिंग कर अपने फैंस को खुश कर दिया था. इस फिल्म में राणा दग्गुबाती ने अपने एक्शन अवतार से फिल्म को और भी शानदार बना दिया था. इस फिल्म में वह शानदार बॉडी के साथ नजर आए थे. इस फिल्म के अलावा भी राणा ने कई फिल्मों में अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाया है. जिसके बाद अब वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से  चर्चा में बने हैं.

दरअसल बीते दिन ही राणा ने अपनी सगाई की घोषणा की है. राणा ने मिहिका बजाज के साथ सगाई की है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. इंस्टाग्राम अकाउट पर मिहिका बजाज के साथ का फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘उसने हां कह दिया.’ इसके साथ एक्टर ने मिहिका बजाज को टैग करते हुए हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है. राणा दग्गुबाती के इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. सभी उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं.

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

कौन हैं मिहिका बजाज –

अचानक से राणा ने अपनी सगाई की जानकारी देकर फैंस को सरप्राइज कर दिया है. अब सभी के मन में यही सवाल है कि आखिर मिहिका हैं कौन?

तो आपको बता दें मिहिका हैदराबाद में जन्मी हैं और उनका खुद का एक डिजाइन फर्म भी है. हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि राणा और मिहिका कब शादी करने वाले हैं. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो लॉकडाउन के बाद अगर सबकुछ ठीक रहता है तो ये दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

बात करें राणा दग्गुबाती के वर्कप्लेस की तो वह ‘फिल्म हाथी मेरे साथी’ में नजर आने वाले हैं. लेकिन अब फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाई जा सकती है. मिहिका से सगाई से पहले राणा दग्गुबाती का नाम रकुल प्रीत सिंह के साथ भी जुड़ चुका है.

Published by Chanchala Verma on 13 May 2020

Related Articles

Latest Articles