बहुत ही सुंदर है सोनम का दिल्ली वाला घर, इंस्टाग्राम पर शेयर किए बेडरूम और किचन के फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों दिल्ली में अपने ससुराल में हैं. लॉकडाउन से पहले ही सोनम लंदन से दिल्ली आई थीं. सोनम के साथ उनके पति आनंद आहूजा भी उनके साथ ही हैं. दोनों काफी बिजी रहते हैं. ऐसे में लॉकडाउन के समय में ये दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं. जिसके खूबसूरत फोटोज भी इंटरनेट पर छाए हैं.

सोनम ने अपने पूरे घर के फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किए हैं. जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आनंद आहूजा का घर देखकर सभी उनके घर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम की फोटोज शेयर करते हुए अपने फैंस को बेड़रूम दिखाया है. जहां सोनम के साथ उनके पति आनंद आहूजा भी नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सोनम लेटी हुई नजर आ रही हैं और आनंद भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

वहीं दूसरे फोटो में सोनम बुक पढ़ते हुए और आनंद अपना कुछ काम करते हुए नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा – ‘क्वारंटीन का स्नैपशॉट’.

इसके अलावा सोनम कपूर ने अपने घर के लिविंग रूम, किचन, स्टडी रूम और गार्डन के फोटोज भी साझा किए हैं. जिनमें आनंद कभी योगा करते हुए तो कभी पढ़ाई करते हुए तो कभी कंप्यूटर चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

एक फोटो में सोनम अपने घर के किचन में कुछ पकाती हुई नजर आ रही हैं.

सोनम के घर के फोटोज देखकर कोई भी इसकी तारीफ़ किए बिना नहीं रह सकता. बता दें 2 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद आनंद आहूजा और सोनम कपूर साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे हैं. सोनम और आनंद ने सिख रीति रिवाज़ो को फॉलो करते हुए यह शादी की थी.

हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की. सोनम ने अपने पति आनंद आहूजा के साथ का पहला फोटो साझा करते हुए लिखा था – ‘ये हमारी साथ में पहली तस्वीर है. आज से चार साल पहले मैं एक शाकाहारी से मिली, जो जटिल योगाभ्यास कर सकता था और उसी सहजता से व्यापार के बारे में बात कर सकता था. मैंने उसे अविश्वसनीय रूप से कूल और सेक्सी पाया.’

View this post on Instagram

Major missing ❤️

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

आगे सोनम कपूर ने लिखा था – ‘आनंद आहूजा, मैं आपकी कोई तुलना नहीं कर सकती. आपकी करुणा, दया, उदारता और स्मार्टनेस अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है. चार साल से मेरे पार्टनर बनने और हमेशा मेरे साथ खड़े होने के लिए शुक्रिया. पति, सालगिरह की बधाई. मैंने आपको हमेशा रोमांचित किया है और पूरी जिंदगी ऐसा ही करना चाहती हूं. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं और ये भी जानती हूं कि आप भी मुझे बहुत प्यार करते करते हैं. मैं आपसे वादा करता हूं कि मुझे अब तक का सबसे बड़ा तोहफा मिला है.’

Published by Chanchala Verma on 13 May 2020

Related Articles

Latest Articles