ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज होगी ‘गुलाबो सीताबो’, ट्विटर के जरिए हुई आधिकारिक घोषणा

Get Daily Updates In Email

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह लगातार चर्चा में बनी है. फिल्म के सेट से अब तक  सितारों के ढेरों फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो चुके हैं. दोनों सितारे फिल्म में काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. जिस वजह से इस फिल्म की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. और अब दर्शकों का यह इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि अब इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है.

फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों के बजाए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है. फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज की जाएगी. इस बात की जानकारी अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की है. जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘इस 12 जून को तैयार हो जाइए गुलाबो सिताबो के वर्ल्ड प्रीमियर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए. कहते हैं अलग-अलग तरह के लोग एक दूसरे की ओर आकर्षित होते हैं. इनके केस में चीजें खराब करने के लिए.’

इस फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के एक्टर आयुष्मान खुराना को लेकर यह खबर भी आई थी कि एक्टर फिल्म के ऑनलाइन रिलीज से खुश नहीं थे. रिपोर्ट्स की माने तो जब डायरेक्टर शूजित सरकार और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिरी ने फिल्म को सिनेमाघरों के बजाए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया तो एक्टर्स से भी बातचीत की गई थी और आयुष्मान खुराना ने इसमें असहमति जताई थी. आयुष्मान चाहते थे कि फिल्म को थिएटर में रिलीज किया जाए. लेकिन इन दिनों मेकर्स अपने बिजनेस के बारे में सोच रहे हैं और इस फिल्म के मेकर्स को अच्छी धनराशि ऑफर की गई है.

बता दें ‘गुलाबो सिताबो’ एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहने वाले मकान मालिक और किराएदार के रिश्ते के बीच होने वाले झगड़ों पर आधारित है. जिसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और रॉनी लाहिरी इसके प्रोड्यूसर है.

Published by Chanchala Verma on 14 May 2020

Related Articles

Latest Articles