लॉकडाउन के बीच राणा ने की मिहीका बजाज के साथ सगाई, ट्रेडिशनल कपड़ों में लग रहे खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

‘बाहुबली’ फिल्म के चहिते एक्टर राणा दग्गुबाती ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया है. राणा ने अपना और मिहीका का फोटो शेयर करते हुए अपनी सगाई की घोषणा की थी. जिसके बाद से लगातार एक्टर को सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही हैं. जिसके बाद अब राणा ने अपनी सगाई के फोटोज शेयर कर अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है.

राणा ने अपनी और मिहीका बजाज की सगाई की एक फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. उनकी मुस्कराहट सभी का दिल जीत रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए राणा ने लिखा है- ‘और यह आधिकारिक हो गया.’

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

इसके साथ ही राणा का एक और वीडियो सामने आया था. जिसमें वह शैंपेन की बॉटल खोलते नजर आ रहे हैं. इसमें उनके पास मिहीका खड़ी दिख रही हैं.

सगाई की खबर सामने आने के बाद से एक्टर के फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. एक और फोटो राणा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें वह मिहीका को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. बात करें लुक्स की तो राणा साउथ इंडियन स्टाइल के सफ़ेद कपडे पहने हुए दिख रहे हैं तो वहीं मिहीका ऑरेंज कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं.

 

सगाई के बाद अब राणा के फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर ये दोनों कब शादी करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

बता दें मिहिका हैदराबाद में जन्मी हैं और वह एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की फाउंडर हैं. इसके साथ ही वह एक स्टूडियो की मालकिन भी हैं. यही नहीं मिहीका की मां बंटी बजाज का जूलरी बिजनेस भी है. मिहीका ने इंटीरियर डिजाइन में मुंबई से डिप्लोमा किया है. मिहीका भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

मिहिका बजाज के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हुए राणा ने लिखा था -‘उसने हां कह दिया.’

View this post on Instagram

And she said Yes 🙂 ❤️#MiheekaBajaj

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

बात करें राणा दग्गुबाती के वर्कप्लेस की तो वह ‘हाथी मेरे साथी’ फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 May 2020

Related Articles

Latest Articles