रिलीज हुआ ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म का ट्रेलर, अमिताभ और आयुष्मान के बीच होती दिखी नोक-झोंक

Get Daily Updates In Email

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टार ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी थी. जब से फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने की खबर सामने आई है. तब से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद अब आख़िरकार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और रिलीज होने के तुरंत बाद ही इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है.

फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज होगी लेकिन ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. बात करें ट्रेलर की तो फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े-गुस्सैल व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका लुक कुछ ऐसा है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है. वहीं आयुष्मान भी कुछ ऐसे ही दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ जहां अपनी हवेली के मालिक हैं तो वहीं आयुष्मान उनके किराएदार हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे से बहस करते नजर आते हैं.

अमिताभ आयुष्मान को अपनी हवेली से बाहर निकालना चाहते हैं. जिसके लिए वह खूब तिकड़मबाजी करते हैं. लेकिन आयुष्मान वहां से नहीं जाते हैं. जिसके बाद अमिताभ के मन में हवेली बेचने का ख्याल आता है. जिसके बाद से फिल्म की कहानी में ट्विस्ट आता है. फिल्म नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर नजर आ रही है. आयुष्मान और अमिताभ दोनों की अपने किरदारों में जच रहे हैं.

ट्रेलर रिलीज होने के कुछ देर बाद ही इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर पर यूजर्स के पॉजिटिव रिस्पांस देखने को मिल रहे हैं. ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार हैं. यह पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर यह खबर भी आई थी कि केवल 22 दिनों में ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग को पूरा किया गया है. इस फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग लखनऊ में हुई है.

Published by Chanchala Verma on 22 May 2020

Related Articles

Latest Articles