अमिताभ ने दी मास्क पहनने और मुंह ढंकने की सलाह, सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर शेयर किया पोस्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अक्सर लोगों को अवेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर रहे हैं. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को महामारी को लेकर सतर्क रहने की अपील की है. जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं.

एक्टर ने अपने फैंस को पहले ईद की मुबारकबाद दी. जिसके बाद उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया. अपने इस पोस्ट के जरिए उन्होंने लोगों से मास्क पहनने और अपने मुंह को कवर करने का मैसेज दिया. एक्टर ने फोटोग्राफर अवि गवारिकर द्वारा खींचे गए फोटोज साझा किए हैं. जिसमें बॉलीवुड के नामी सेलिब्रिटीज अपने मुंह को कवर करते नजर आ रहे हैं. साथ ही अमिताभ ने भी मास्क पहना हुआ है. तो अन्य फोटोज में नजर आ रहे सेलेब्स में से किसी ने हाथ से तो किसी ने ग्लव्स से अपना मुंह ढंका हुआ है. अमिताभ बच्चन के अलावा क्रिकेटर एमएस धोनी, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू, ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और टाइगर श्रॉफ जैसे सेलेब्स नजर आ रहे हैं.

ईद की बधाई देते हुए अमिताभ बच्चन ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा– ‘सभी को ईद मुबारक और इस शुभ दिन पर शांति के लिए, सद्भाव के लिए, अच्छे स्वास्थ्य के लिए, दोस्ती और प्यार के लिए हमेशा के लिए दुआएं. हमें शांति, प्रेम, भाईचारे में एक साथ लाएं, एक रहें, एकता में रहें.’

बात करें वर्कप्लेस की तो अमिताभ बच्चन स्टारर ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी प्लेटफार्म पर 12 जून को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है.

अमिताभ जहां अपनी हवेली के मालिक हैं तो वहीं आयुष्मान उनके किराएदार हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे से बहस करते नजर आते हैं. अमिताभ आयुष्मान को अपनी हवेली से बाहर निकालना चाहते हैं. जिसके लिए वह खूब तिकड़मबाजी करते हैं. लेकिन आयुष्मान वहां से नहीं जाते हैं. फिल्म नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर नजर आ रही है.

Published by Chanchala Verma on 25 May 2020

Related Articles

Latest Articles