अजय देवगन ने ट्वीट कर की सोनू सूद की तारीफ, सोशल मीडिया यूजर्स भी आए आगे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपने सराहनीय कामों की वजह से सुर्ख़ियों में बने हैं. सभी उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं. इसी बीच अब अजय देवगन ने भी सोनू सूद की सोशल मीडिया के जरिए तारीफ की है. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए सोनू की तारीफ की है.

Courtesy 

अपने ट्वीट में अजय देवगन ने लिखा है – ‘सोनू के प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने का काम अनुकरणीय है. आपको खूब ताकत मिले, सोनू.’

अजय के इस ट्वीट के बाद से यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘लॉकडाउन के दौरान सोनू असल दबंग हैं. पूरे भारत को आप पर नाज है सर’. वहीं एक और यूजर ने लिखा – ‘सोनू सर सिंघम वाला काम कर रहे हैं सर’.

गौरतलब है कि सोनू सूद लॉकडाउन में देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं. सोनू सूद ने अपनी इस मुहिम की शुरुआत कर्नाटक के 300 लोगों के साथ शुरू की थी. जिसके बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश, झारखंड, ओडिशा, बिहार के अलावा और भी राज्यों के करीबन 1200 लोगों को अपने घर पहुंचाया है. इसे लेकर सोनू सूद का कहना है कि जब तक एक-एक प्रवासी भाई अपने घर नहीं पहुंच जाता, तब तक उनकी ओर से चल रहा अभियान जारी रहेगा. आगे एक्टर ने बताया कि उनकी टीम प्रवासी मजदूरों का पता लगाने में जुटी हुई है. ईमेल आते रहते हैं, फोन कॉल्स आते हैं. उसके बाद सभी से निजी तौर पर मिलकर उनके जाने का इंतजाम किया जा रहा है.

हाल ही में सोनू ने भी एक ट्वीट किया और लिखा – ‘मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों. अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, कहां हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं. मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे.’

Published by Chanchala Verma on 26 May 2020

Related Articles

Latest Articles