नताशा ने शेयर किया अपने बेबी शॉवर का अनसीन फोटो, बेबी बंप के साथ पोज़ देते हुए आईं नजर

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने जब से अपनी और नताशा की सगाई की खबर शेयर की है. तब से लगातार इन दोनों की चर्चाएं हो रही हैं. इसी बीच जब इन दोनों के फैंस को यह पता चला कि यह कपल जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. तब से लेकर लगातार ये दोनों सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए नताशा के बेबी शॉवर का फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की थी.  इस फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा था – ‘‘नताशा और मेरा सफर शानदार रहा है. अब हमारा यह सफर और भी बेहतर होने वाला है. हम जल्दी ही एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के एक नए फेस को लेकर बहुत खुश हैं और आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहते हैं.’

जिसके बाद अब नताशा ने अपने बेबी शॉवर का एक अनसीन फोटो शेयर किया है. जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस फोटो में नताशा और हार्दिक के साथ ही उनके 3 कुत्ते भी दिखाई दे रहे हैं. साथ ही पूरा घर डेकोरेट किया हुआ भी दिख रहा है.

View this post on Instagram

🌍 ❤️

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

इसके साथ ही हार्दिक और नताशा का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. जिसमें दोनों के बीच की क्यूट कन्वर्सेशन दिखाई दे रही थी. वायरल हुए इस वीडियो में हार्दिक अपने घर में नताशा के साथ बैठे हुए नजर आए. इसी बीच हार्दिक नताशा से पूछते हैं – ‘बेबी, मैं क्या हूं तेरा?’ जिसके जवाब में नताशा हंसती हैं और कहती हैं ‘जिगर का टुकड़ा.’ नताशा के इस जवाब को सुनकर हार्दिक अपने लेडी लव की नक़ल करते हैं और उनकी आवाज का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें हार्दिक और नताशा ने इसी साल जनवरी के महीने में सगाई की थी. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी.

Published by Chanchala Verma on 09 Jun 2020

Related Articles

Latest Articles