सिर पर ड्रम लिए घर से बाहर निकले शक्ति कपूर, ‘कहां जा रहे हो’ पूछा तो मिला मजेदार जवाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर अपने समय के पसंदीदा एक्टर्स में शुमार रह चुके हैं. विलेन का किरदार हो या फिर कॉमेडी रोल हो हर किरदार को शक्ति कपूर बहुत ही शिद्द्त के साथ निभाते हैं. अब शक्ति कपूर भले ही ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से वह अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. शक्ति कपूर काफी मजाकिया अंदाज वाले एक्टर हैं और उन्होंने ऐसा ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल इस वीडियो में शक्ति कपूर अपने सिर पर लाल ड्रम रखकर घर से बाहर आते नजर आ रहे हैं. ऐसे में जब वीडियो बनाने वाला शख्स शक्ति से पूछता है कि – ‘अरे भाई कहां जा रहे हो.’ तो इस बात का जवाब देते हुए शक्ति कपूर कहते हैं – ‘मैं दारू लेने जा रहा हूं.’ शक्ति का जवाब सुनकर वह व्यक्ति कहता है कि – ‘ठीक है, पूरी सोसाइटी के लिए लेकर आना.’

शक्ति कपूर का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इस वीडियो के लिए सभी शक्ति कपूर की तारीफ़ कर रहे हैं. अपने इस फनी वीडियो से पहले एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था. जो काफी इमोशनल था. दरअसल यह वीडियो एक्टर ने प्रवासी मजदूरों के लिए बनाया था जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रहे थे. यह गाना उन्होंने खुद ही बनाया था. जिसके बोल थे – ‘मुझे घर है जाना’.

View this post on Instagram

I pray every one is safe and home ♥️

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

अपने इस गाने के जरिए शक्ति कपूर ने उन प्रवासी मजदूरों की हालत बताई थी जो अपने घर जाना चाहते हैं. इसके अलावा एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह अपने बच्चों के साथ कई धार्मिक स्थलों पर जाना चाहते हैं.

View this post on Instagram

Family ♥️ #ThrowbackToEurope #HopOnHopOff

A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

बात करें वर्कप्लेस की तो शक्ति कपूर का फ़िल्मी सफर बहुत ही शानदार रहा है. शक्ति कपूर अपने फ़िल्मी करियर में 400 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Jun 2020

Related Articles

Latest Articles