घर से बाहर जाना चाहती हैं अथिया शेट्टी, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा – ‘कहीं दूर’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी काफी समय से अपने और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गई हैं.

दरअसल घर में रहते हुए अब अथिया भी बोर हो गई हैं. जिस वजह से अथिया ने अपना एक पुराना फोटो शेयर किया है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है – ‘कहीं दूर.’ इसके साथ ही उन्होंने #Unlockyou भी लिखा है. जिससे यह साफ़ है कि एक्ट्रेस को अब बाहर जाना है.

View this post on Instagram

far off 🕊 . . #unlockyou

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

इस फोटो से पहले फादर्स डे के मौके पर अपने पापा सुनील शेट्टी के साथ एक वीड‍ियो अथिया ने शेयर किया था. जिसमें इन दोनों के बीच की बॉन्ड‍िंग साफ़ दिखाई दे रही थी.

इससे पहले एक्ट्रेस ने रात के 3 बजे एक फोटो शेयर किया था और मजाकिया अंदाज में कहा था – ‘मैं आज बहुत जल्दी बेड पर सोने जा रही हूं. 3 a.m’. इस फोटो में वह बालकनी में खड़ी हुई नजर आई थीं. जिसमें पीछे मुंबई की सड़कों पर बिछी रोशनी भी बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही थी.

View this post on Instagram

me: i’m going to bed early tonight. me at 3am:

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

बता दें कि अथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए अथिया शेट्टी ने दादा साहब फाल्के एक्सिलेंस अवॉर्ड भी जीता था. ‘हीरो’ के बाद अथिया शेट्टी ‘मुबारकां’ में नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अनिल शेट्टी के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इन सबके बाद आखिरी बार अथिया शेट्टी ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला था.

View this post on Instagram

smile for ice coffee

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

अथिया शेट्टी के आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में तो अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

Published by Chanchala Verma on 27 Jun 2020

Related Articles

Latest Articles