माधुरी दीक्षित ने पूरे किए सेल्फ क्वारनटीन के 100 दिन, बताई इतने दिनों की सबसे मजेदार बात

Get Daily Updates In Email

लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे कई काम किए हैं जो उन्होंने अपनी अब तक की लाइफ में नहीं किए हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस लॉकडाउन ने लोगों को बहुत कुछ सिखाया है. इसी बीच स्टार्स को घर के काम तो करते हुए देखा ही गया लेकिन साथ ही साथ कई स्टार्स को अपने करीबी लोगों का हेयर स्टाइल करते हुए देखा गया. जिसके बाद अब अनलॉक 1 के लागू होने के बावजूद लोगों को हेयरकट के लिए घर से बाहर जाना रिस्की लग रहा है. ऐसे में अब बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने भी अपने पति श्रीराम नेने का हेयरकट किया. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है.

माधुरी दीक्षित ने अपने पति के साथ का फोटो शेयर किया और अपने पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि लॉकडाउन ने उन्हें सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या सिखाई है. माधुरी ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘राम के हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग कर मजा आया. सेल्फ क्वारनटीन को आज 100 दिन हो चुके हैं. हमने इस लॉकडाउन से जो सबसे अहम चीज सीखी है वो यही है कि कैसे आत्मनिर्भर रहा जा सकता है.’

एक्ट्रेस के इस फोटो के बाद से यूजर्स उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. बता दें माधुरी लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. वह कभी अपने थ्रोबैक फोटोज शेयर कर रही थीं तो कभी देश में चल रहे मुद्दों को लेकर अपनी राय भी पेश कर रही थीं.

View this post on Instagram

Bird watching with Carmelo

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस के साथ एक गेम खेला था. जिसके जरिए माधुरी ने अपने फैंस से उनके फेवरेट माधुरी दीक्ष‍ित सॉन्ग का नाम पूछा था और फिर उस गाने से जुड़ी यादें शेयर की थी. इस गेम के दौरान माधुरी ने कई मजेदार बातों का खुलासा किया था.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर #AMA सेशन भी रखा था. जहां उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए थे. यही नहीं एक्ट्रेस ने ऑनलाइन फ्री डांस क्लास भी रखी थी. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

Published by Chanchala Verma on 01 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles