बॉलीवुड में चल रही बहस को अपनी पर्सनल लाइफ से जोड़कर अक्षय कुमार ने दिया बयान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर एक बार फिर से बहस छिड़ गई है. ऐसे में अब लगातार सितारे अपनी-अपनी राय और आपबीती बता रहे हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने भी इस टॉपिक पर अपनी राय रखी है. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आए हैं.

बता दें अपनी पर्सनल लाइफ का उदाहरण देते हुए अक्षय कुमार ने कहा- ‘मेरा बेटा आरव हमेशा इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल करता है. हालांकि, बाद में जब उसे ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट मिली तो वह बिजनेस क्लास में ट्रैवल करने लगा. मैं मानता हूं कि मेरे बच्चे चीजों को पाने के लिए मेहनत करें. मैंने दोनों में से किसी को भी यह अहसास नहीं करने की कोशिश कराई कि वह मेरे बच्चे हैं और उन्हें चीजें आसानी से मिल सकती हैं. मैंने भी बहुत मेहनत की है और अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाई है.’

आगे एक्टर ने कहा- ‘अगर आरव एक्टर बनना चाहता है तो उसे खुद चीजें देखनी होंगी. खुद मेहनत करनी होगी. मेरे लिए नेपोटिज्म का कोई मतलब नहीं. नफरत करता हूं मैं इस शब्द से.’

बात करें अक्षय कुमार की तो वह भी बॉलीवुड में आउटसाइडर ही हैं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. जिसके लिए बेशक एक्टर को खूब मेहनत करनी पड़ी है. अक्षय बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जो बैक टू बैक फ़िल्में देते हैं और उनकी फ़िल्में अच्छी खासी कमाई भी करती हैं. अब एक्टर के बेटे आरव अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहते हैं या नहीं यह तो अभी साफ़ नहीं है.

बात करें वर्कप्लेस की तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. इसके अलावा एक्टर के पास ‘बच्चन पांडे’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बेल बॉटम’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फ़िल्में भी हैं. आखिरी बार एक्टर ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में नजर आए थे. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

Published by Chanchala Verma on 01 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles