इंस्टाग्राम पर लाइव आईं दीपिका और अविका, अपने पुराने समय को याद करते हुए की गपशप

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और अविका गौर एक साथ ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में नजर आई थीं. इन दोनों एक्ट्रेसेस ने सीरियल में बहनों का किरदार निभाया था जो कि खूब पॉपुलर भी हुआ था. बता दें कल अविका का जन्मदिन था और इस खास मौके पर दीपिका ने अपनी ऑनस्क्रीन बहन को बधाई भी दी और साथ ही साथ उन्हें मिस करते हुए कुछ बातें भी कहीं.

Courtesy 

दरअसल, दीपिका और अविका एक साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आईं थीं. जहां इन दोनों ने खूब सारी बातें की. साथ ही साथ अपने पुराने दिनों को याद भी किया. ऐसे में दीपिका ने अविका के बर्थडे को स्पेशल तो बनाया और साथ ही अपने इस लाइव चैट के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा -‘Happy Birthday Girl❤️.’

View this post on Instagram

Happy Birthday Girl❤️

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

इस वीडियो की शुरुआत में दीपिका अविका को बर्थडे विश करती हैं. साथ ही वह अविका के काम की तारीफ भी करती हैं. अविका को लेकर दीपिका ने कहा – ‘जब अविका सेट पर आई थी तो छोटी सी थी.’ इसके साथ ही दीपिका अविका का तारीफ़ करते हुए कहती हैं कि उनसे जुड़ी हर अपडेट्स जानकर वह हमेशा खुश होती हैं. साथ ही उनके काम की तारीफ़ की और आगे के करियर के लिए उन्हें बेस्ट विसेज भी दी. इसके अलावा इस वीडियो में अविका का लुक काफी बदला हुआ दिखाई दे रहा है.

Courtesy 

इसके साथ ही अविका ने यह भी बताया कि इस बार वह अपने जन्मदिन के मौके पर मददगार लोगों की मदद करने वाली हैं. साथ ही इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने फैंस से भी यही अपील की कि इस बार उन्हें गिफ्ट्स ना भेजते हुए सभी अपनी इच्छा से डोनेशन करें. जिसका लिंक उन्होंने अपने बायो में शेयर किया है.

Courtesy 

दोनों के इस मस्तीभरे वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा. बात करें अविका के वर्कप्लेस की तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘बालिका वधू’ सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में निभाया आनंदी का किरदार अविका की पहचान बन चुका है. यह सीरियल सुपरहिट रहा था.

Published by Chanchala Verma on 01 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles