प्लास्टिक में पैक होकर आईं होम डिलीवर सब्जियों को लेकर जूही ने किया ट्वीट, फैंस ने जताई सहमति

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के कनेक्टेड रहती हैं. इसी बीच अब जूही ने एक फोटो शेयर किया है. जिसकी वजह से वह लाइमलाइट से आ गई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने घर आई सब्जियों और राशन की होम डिलीवरी का फोटो शेयर किया है. लेकिन जूही चावला इससे ज्यादा खुश दिखाई नहीं दी हैं.

दरअसल जूही ने खुद ही सब्जियों की होम डिलीवरी करवाई लेकिन इसके लिए उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इससे जुड़ा एक्सपीरियंस भी उन्होंने शेयर किया है. दरअसल सभी सब्जियां प्लास्टिक में पैक होकर आई हैं. जिसे देखकर जूही काफी परेशान हो गई हैं. अपने ट्वीट में जूही ने लिखा है- ‘कुछ इस अंदाज में सब्जियां मेरे घर पर डिलीवर की गई हैं. प्लास्टिक में डूबी हुईं. इन पढ़े लिखे लोगों ने धरती का सबसे ज्यादा नुकसान किया है. समझ नहीं आ रहा है कि खुश होना है या रोना है.’

देखते ही देखते जूही का यह ट्वीट इंटरनेट पर छा गया है. साथ ही साथ इसे लेकर सभी जूही की बात पर सहमती भी जता रहे हैं.कुछ का कहना है कि प्लास्टिक पर बैन लगाना नामुमकिन लग रहा है. तो वहीं अन्य लोग जूही से समझना चाहता है कि उन्होंने सब्जियां कहां से ऑडर की हैं. तो कुछ लोग प्लास्टिक को सबसे बड़ा अविष्कार बता रहा है.

यह भी बताते चलें कि जूही चावला काफी समय से पर्यावरण को बचाने के लिए कई तरह ही मुहिम से जुड़ चुकी हैं. साथ ही सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस को भी जागरूक करती रहती हैं. अब ऐसे में इतने प्लास्टिक के साथ सब्जियों का घर आना तो जूही को हैरान करेगा ही. बताते चले लॉकडाउन के बीच जूही ने अपने फार्म हाउस में खेती करना शुरू कर दिया था. जिसके फोटोज भी उन्होंने खुद ही शेयर किए थे.

Published by Chanchala Verma on 02 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles