सड़क पर एक गाते हुए शख्स की सुशांत ने की थी तारीफ, देखें ओल्ड वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया है. जिसमें एक्टर की दरियादिली साफ़ नजर आ रही है. सुशांत के लिए यही कहा जा सकता है कि उनका स्वभाव बहुत ही विनम्र था और वह सभी के टैलेंट का सम्मान भी करते थे. वायरल हो रहे इस वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है.

इस थ्रोबैक वीडियो में सुशांत सड़क पर गाना गा रहे एक अनजान शख्स की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह इस युवा की हौसला अफजाई भी करते हैं. देखते ही देखते सुशांत का यह वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और सभी इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. सुशांत इस युवा का गाना सुनकर उनकी तारीफ़ करते हैं और आखिर में उनसे हाथ भी मिलाते हैं. सुशांत को इस तरह बीच सड़क पर देखकर वहां लोगों की भीड़ लग जाती है और सभी सुशांत के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश करते दिखते हैं.

इस वीडियो से पहले सुशांत का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह अपनी कार में बैठे हुए नजर आए थे और शाहरुख की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ का गाना ‘दीवाना दिल दीवाना’ बजता सुनाई दे रहा था. इस वीडियो में सुशांत हुबहू शाहरुख खान की तरह ही एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे थे और गाने की लिपसिंग भी कर रहे थे.

बात करें सुशांत के वर्कप्लेस की तो एक्टर ने छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद ‘एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए बॉलीवुड में तहलका मचाया  था. जिसके लिए उन्हें काफी पसंद किया गया और लगातार सुशांत को फिल्में ऑफर होने लगीं. आखिरी बार सुशांत ‘ड्राइव’ फिल्म में नजर आए थे जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में नजर आई थीं. लेकिन यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 02 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles