पूजा बेदी की बेटी अलाया ने पूरा किया 50 पुशअप्स चैलेंज, इंस्टा पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला लॉकडाउन के समय में अपनी फिटनेस और हेल्थ का खूब ध्यान रखते हुए नजर आई हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस ने ऐसा ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. जिसकी वजह से वह एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं. दरअसल अलावा ने खुद ही बताया था कि लॉकडाउन के चलते उनके पास काफी खाली समय है. जिसे वह पॉजिटिव तरीके से इस्तेमाल करना चाहती हैं. फिटनेस के अलावा अलाया ने लर्निंग, रीडिंग और फिल्में देखकर अपना टाइम पास किया. जिसके बाद अब उन्होंने 50 पुशअप्स लगाए. जिसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है.

अपने वीडियो को शेयर करने के साथ ही अलाया ने बताया कि- ‘एक दौर ऐसा था जब मैं एक मिनट में 46 पुशअप्स कर लिया करती थी लेकिन अब मैं उतनी स्ट्रॉन्ग नहीं हूं हालांकि मैं फिर भी कोशिश करूंगी.’ इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि अलाया शुरुआत में 10 पुशअप्स करती हैं. जिसके बाद वह थक जाती हैं. लेकिन ब्रेक लेते हुए वह अपने 50 पुशअप्स पूरे करती हैं.

अलाया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं. अलाया के इस वीडियो पर 2 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. बता दें घर में रहते हुए अलाया अपने फ्री टाइम में फोटोशॉप इस्तेमाल करना भी सीख रही हैं. साथ ही साथ अपनी एडिटिंग स्किल भी सुधार रही हैं. अलाया ने इसके लिए एडिटिंग सॉफ्टवेयर Avid में कोर्स की मदद ली है.

लगातार बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म की बहस को लेकर अलाया ने भी अपनी बात रखी थी. जिसे लेकर उन्होंने कहा था- ‘हमें ये एहसास करने की जरूरत है हमारे स्ट्रगल में भी हमारे पास कई विशेषाधिकार होते हैं. अगर हम 10 बार रिजेक्ट होते हैं तो कोई ऐसा भी होता है. जिसे 100 बार नहीं का सामना करना पड़ता है. उनका स्ट्रगल हमेशा हमसे ज्यादा बड़ा है. लेकिन क्योंकि हमारे पास वो विशेषाधिकार हैं तो इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि मैं वो नहीं कर सकती जो मुझे पसंद है.’

Published by Chanchala Verma on 03 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles