दूल्हा दुल्हन की ड्रेस पहने मंडप में नजर आए गौतम और उर्वशी, इंस्टा पर शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 8’ के विनर गौतम गुलाटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. दरअसल गौतम ने जो फोटोज शेयर किए हैं. उनमें वह बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में ये दोनों दूल्हा दुल्हन के ड्रेस में शादी के मंडप में फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में यह फोटो सुर्खियां बटोर रहा है.

अगर आप यह सोच रहे हैं कि इन दोनों ने शादी कर ली है तो आप गलत हैं. दरअसल ये फोटोज इन दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के एक सीन का है. इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम ने लिखा – ‘मुबारक नहीं बोलोगे? दोस्तों हमारी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया आ रही है. आशा है कि आप सभी को ये फिल्म पसंद आए.’

इसके साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है. यह फिल्म 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘ज़ी 5’ पर रिलीज की जाएगी. एक्टर का यह फोटो खूब सुर्खियां बटोर रहा है और सभी इस फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल हैं. जिन्होंने अपनी इस फिल्म की रिलीज को लेकर कहा था – ‘हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं. वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही राजस्व मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है.’

इस फिल्म में उर्वशी और गौतम गुलाटी के अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी नजर आने वाले हैं. खबरों के मुताबिक इस फिल्म में उर्वशी एक शर्मीली लड़की ‘भानुप्रिया’ का किरदार निभा रही हैं. जिसके पिता उनकी जल्द ही शादी करवाना चाहते हैं. इसके लिए वो एक पंडित के पास जाते है और पंडित कहते है कि भानुप्रिया की शादी तो हो जाएगी लेकिन वो ज़िंदगी भर वर्जिन रहेंगी. यह बात सुनने के बाद भानुप्रिया कई लड़कों के साथ रिलेशनशिप में आती हैं.

बात करें उर्वशी के वर्कप्लेस की तो उन्होंने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उर्वशी ने बॉलीवुड में ‘सनम रे’, ‘हेट स्टोरी 4’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles