सलमान और अपनी मॉम सरोज खान के मनमुटाव पर बोलीं सुकैना- ‘सलमान हमेशा हमारे साथ रहे हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की पॉपुलर कोरियोग्राफर सरोज खान अब इस दुनिया से अलविदा ले चुकी हैं लेकिन उनके साथ काम कर चुके बॉलीवुड के सितारे उनके साथ बिताए समय को याद कर रहे हैं और उनके डांस सिखाने की कला की तारीफ़ भी कर रहे हैं. सरोज खान ने 71 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है. 24 जून को जब सरोज खान को सांस लेने की तकलीफ हुई तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

View this post on Instagram

Salman Khan promises work to Saroj Khan after she complains of being ignored by Bollywood “Last year, Sarojji met Salman and told him about her plight. He immediately promised her work and she was training some of his protégées,” revealed a source, adding that after she was admitted to the hospital on June 20, his NGO took charge. “In fact, last year, her grandson, too, had some health issues and Salman had taken over entire responsibility of his surgery. Sarojji had become very close to the Khan family over the last year,” the source added. Saroj Khan’s daughter, Sukaina Khan said, “Salman Khan stood by us like a rock and helped her till the end. They were on very good terms and he even stepped in for my son’s heart surgery last year in Kerala. He was there for us when we needed the most.” #salmankhan #sarojkhan #sukainakhan #bollywood #bollywooddance

A post shared by Bollywood Vogue (@bollywood.vogue) on

जिसके बाद अब खबर आ रही है कि सरोज खान के इलाज का खर्च सलमान खान के फाउंडेशन के तहत उठाया जा रहा था. सलमान के साथ ही उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में मदद की थी. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि सलमान खान हमेशा से जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. लेकिन अब इन बातों के पीछे की सच्चाई खुद सरोज खान की बेटी सुकैना खान ने भी दी है. सुकैला ने सलमान खान की खूब तारीफ़ की और साथ ही साथ सुकैना ने सलमान को एक मदद करने वाला इंसान भी बताया. सरोज खान और सलमान के बीच की बॉन्डिंग के बारे में भी सुकैना ने कहा कि दोनों के बीच रिश्ते बिल्कुल ठीक थे.

View this post on Instagram

Beautiful Memories as a Mother.❤️

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सुकैना ने बताया कि मुझे मेरे बेटे की दिल की सर्जरी के लिए केरला जाना था. इस वक्त मेरी मदद सिर्फ उसी शख्स ने की. मिस्टर खान मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं. सलमान और उनकी टीममेट संध्या हमारे साथ बराबर कोऑर्डिनेट करती रहीं. हमें जब जरूरत पड़ी सलमान हमेशा हमारे साथ रहे.

वहीं अपनी मां सरोज खान के सलमान के साथ विवाद पर सुकैना ने कहा – ‘कुछ सालों पहले उनका थोड़ा बहुत मनमुटाव हुआ था, लेकिन वो जल्द ही खत्म हो गया था. मुझे नहीं पता लोग ऐसी निगेटिव बातें क्यों कर रहे हैं उनके बारे में. सलमान हर किसी के लिए खड़े होते हैं. वह हर किसी की मदद करते हैं लेकिन कई बार तो अपनी मदद की जानकारी वह किसी को देते भी नहीं हैं.’ आगे सुकैना ने कहा कि – ‘जो हुआ उसको मां और सलमान दोनों ने ही जाने दिया. दोनों को साथ में कई बार देखा जाता रहा है. इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था. दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा आगे रहे. लोग उनके विवाद की पुरानी बात अब क्यों उठा रहे हैं. मुझे ये समझ नहीं आ रहा. सलमान और उनकी टीम ने हमेशा मेरी और मेरे परिवार की मदद की.’

View this post on Instagram

💛

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

बता दें पिछले 2 सालों से सरोज खान के पास काम नहीं था. जिस वजह से वह क्लासिकल डांस सिखाकर अपना जीवनयापन कर रही थीं और जब यह बात सलमान खान को पता चली तो उन्होंने सरोज खान से मुलाकात की. जिसके बाद सलमान ने उनसे पूछा था -‘मेरे साथ काम करेंगी’? सरोज ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा था – ‘मैं सलमान को उनकी जुबान की वजह से ही जानती हूं. वो जो कहते हैं, उसे पूरा करते हैं.’ ऐसे में सलमान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए साई मांजरेकर की ट्रेनिंग सरोज खान को सौंपी थी.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles