आशुतोष से लेकर पूजा तक लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधे टीवी के कई नामी सितारे

Get Daily Updates In Email

लॉकडाउन होने की वजह से सितारे शूटिंग के लिए घर से बाहर नहीं आ पाए लेकिन नियम और शर्तों का पालन करते हुए सभी ने अपने जरुरी काम पूरे किए. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे लॉकडाउन के बीच भी शादी के बंधन में बंधे. इन सभी सितारों ने टर्म्स और कंडीशन का ध्यान रखते हुए शादी की. तो चलिए आज आपको बताते हैं उन सितारों के बारे में जिन्होंने लॉकडाउन के बीच 7 फेरे लिए –

1. मनीष रायसिंघन –

‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ चुके एक्टर मनीष ने 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ शादी की थी. दोनों ने गुरद्वारे में शादी की. इस दौरान दोनों मास्क पहने हुए नजर आए. इन दोनों स्टार्स की लव स्टोरी शुरू हुई थी टीवी शो ‘एक श्रंगार स्वाभिमान’ के सेट से. जिसके बाद से इन दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई और दोनों एक-दुसरे के करीब आए.

2. पूजा बनर्जी –

View this post on Instagram

First click ♥️😍 shaadi mubarak to us 🥂

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी अपने को-स्टार कुनाल वर्मा के साथ लॉकडाउन के बीच ही शादी की. पूजा और कुनाल ने 15 जून को शादी की थी. लॉकडाउन लगने के बाद इन दोनों ने अपनी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी थी. पूजा और कुनाल करीब 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने साल 2017 में सगाई कर ली थी. जिसके बाद दोनों ने आखिरकार शादी भी की.

3. आशुतोष कौशिक –

‘बिग बॉस 2’ के विनर रहे आशुतोष कौशिक ने अर्पिता तिवारी के साथ लॉकडाउन के बीच शादी की है. हालांकि इन दोनों की शादी की तैयारियां पहले से ही चल रही थी लेकिन लॉकडाउन लगने की वजह से शादी को रोक दिया गया. दोनों ने सरकार के दिशा निर्देशों का पालन किया और साथ ही साथ इन दोनों ने अपनी शादी में खर्च किए जाने वाले पूरे पैसों को डोनेट करने का फैसला किया.

4. अंकित शाह –

टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ के एक्टर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड असीमा नायर के साथ 30 जून को शादी की थी. इन दोनों की शादी के फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए थे.

Published by Chanchala Verma on 04 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles