ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में ऋतिक ने दी स्पीच, कहा- ‘मुश्किलों से न घबराएं और आगे बढ़ते रहें’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा किया है. जिसमें वह ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें यह प्रोग्राम साल 2020 की क्लास के लिए यूट्यूब पर स्ट्रीम किया गया है. जिसका एक छोटा सा वीडियो ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है.

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- ‘साल 2020 बैच के मेरे प्यारे बच्चों, आप सभी को मेरा प्यार और आप सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई. यूं ही चमकते रहिए. और हर बार जब भी आपको किसी सवाल के जवाब की तलाश हो तो आपका सफर हमेशा महान शिक्षकों से भरपूर हो.’

इसके साथ ही एक्टर ने सभी स्टूडेंट्स को उनके फ्यूचर को लेकर कई बातें बताईं. एक्टर ने कहा- ‘महबूत लोहा बनने के लिए सबसे ज्यादा गर्म आग से गुजरना पड़ता है. मेरा जीवन भी इसी पर आधारित रहा है. मैं मानता हूं कि जब बहुत कठिन समय आता है तो इसका मतलब है कि आगे आपके लिए कुछ बहुत खास होने वाला है. लिहाजा मुश्किलों से न घबराएं और आगे बढ़ते रहें.’

ऋतिक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और सभी एक्टर के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. बात करें एक्टर के करियर की तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. भले ही स्टार किड होने की वजह से ऋतिक को आसानी से ब्रेक मिल गया लेकिन अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने अपने आपको साबित कर दिखाया है.

एक्टर ने साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसे उनके पिता राकेश रोशन ने ही डायरेक्ट और प्रोड्यूज किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया और ऋतिक ने इंडस्ट्री में अपनी जगह पक्की कर ली. इस फिल्म के बाद से लगातार ऋतिक ने हिट फ़िल्में देकर अपना नाम बॉलीवुड के सफल एक्टर्स में शुमार करवाया.

Published by Chanchala Verma on 06 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles