दिल्ली के पुलिसवाले ने गाया कार्तिक का गाना, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कहा- ‘रॉकस्टार पुलिस वाला’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया के जरिए ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं, जिनकी वजह से वह सुर्ख़ियों में तो आ ही जाते हैं और साथ ही साथ उनके फैंस भी इन पोस्ट्स को खूब पसंद करते हैं. इसी बीच अब एक्टर अपने एक वीडियो की वजह से लाइमलाइट में आए हैं. जिसमें दिल्ली के एक पुलिसवाले को एक्टर की फिल्म का गाना गाते हुए देखा जा सकता है.

कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘रॉकस्टार पुलिस वाला. आप लोग हमेशा दिल जीत लेते हो.’

वीडियो में पुलिस वाले कार्तिक की हिट फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सॉन्ग ‘तेरा यार हूं मैं’ को अपनी आवाज देते नजर आ रहे है. बता दें इससे पहले वह अक्षय कुमार के सॉन्ग ‘तेरी मिट्टी’ को गाकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. इस गाने का वीडियो भी अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया था और उन्हें बधाई भी दी थी.

बात करें कार्तिक आर्यन की तो एक्टर आखिरी बार ‘लव आज कल’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ सारा अली खान रोल में नजर आई थीं. फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ था लेकिन फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की थी. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म साल 2009 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था.

View this post on Instagram

#SarTik ❤️ #LoveAajKal Aaj 8pm @starplus par 📺

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बात करें एक्टर की आने वाली फिल्मों की तो उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है. लेकिन लॉकडाउन की वजह से अभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. एक्टर ‘भूल भूलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाले हैं. ‘भूल भूलैया 2’ में कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं ‘दोस्ताना 2’ एक्टर जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं.

सरकार के निर्देशों के अनुसार शूटिंग की शुरुआत तो हो चुकी है लेकिन कार्तिक की फिल्मों की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.

Published by Chanchala Verma on 06 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles