अर्जुन कपूर को अपने पिता जैसा कहने पर गैब्रिएला ने दिया जवाब, फैंस को पसंद आया उनका अंदाज

Get Daily Updates In Email

लॉकडाउन के  बाद से ही अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जिसके फोटोज वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा कर रहे हैं. इसी बीच अब एक्टर का एक फोटो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसे गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. एक्टर का हैंडसम लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है.

एक्टर की तारीफ़ में ढेरों कमेंट्स इस फोटो पर देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच एक यूजर का किया कमेंट सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. दरअसल एक यूजर ने अर्जुन का लुक देखकर कहा कि- ‘अर्जुन कितने हैंडसम लगते थे. सॉरी इन बड़े ग्लासेस में और ऐसे उलझे बालों में वे मेरे दादा की तरह लग रहे हैं जबकि अर्जुन अभी सिर्फ अपनी उम्र के पांचवे दशक में ही हैं.’

View this post on Instagram

🤍🖤

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

इस यूजर का यह कमेंट जब ग्रैबिएला ने पढ़ा तो उन्होंने भी इस यूजर को करारा जवाब दिया और लिखा- ‘प्लीज तुम मुझे अपने दादा से मिलवाओ.’

गैब्रिएला का इस तरह जवाब देना सभी को पसंद आ रहा है. साथ ही यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अर्जुन के खिलाफ कुछ भी नहीं सुनती हैं.

View this post on Instagram

Just happiness @rampal72 happy new you everyone ❤️

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

गौरतलब है कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला ने अभी तक शादी नहीं की है. लेकिन दोनों साथ रहते हैं. इस कपल का एक बेटा भी है. बता दें अर्जुन अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से तलाक ले चुके हैं. अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं. अर्जुन आए दिन बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियो फैंस संग सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

बात करें गैब्रिएला की तो वह साउथ अफ्रीका की मॉडल हैं. यही नहीं वह फॉर हिम मैगजीन (FHM) द्वारा जारी की गई दुनिया की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं. साल 1998 में अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से शादी की थी. लेकिन दोनों ने 28 मई 2018 को अलग होने का फैसला लिया. शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. लेकिन दोनों के बीच तलाक की कोई वजह सामने नहीं आई.

Published by Chanchala Verma on 07 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles