फैमिली पार्टी में झूमकर नाची थीं सरोज खान, बेटी सुकैना ने शेयर किया थ्रोबैक डांस वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान आज भले ही इस दुनिया से अलविदा कह चुकी हैं लेकिन अपने डांस के जरिए वह लोगों के दिलों में हमेशा रहेंगी. बता दें 71 साल की उम्र में सरोज खान का निधन हुआ है. उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री के सितारे दुखी हैं. साथ ही सोशल मीडिया के जरिए सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें सरोज खान ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट गाने कोरियोग्राफ किए हैं जो आज तक दर्शकों को पसंद आते हैं. इसी बीच अब सरोज खान का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है जिसमें सभी को नचाने वाली सरोज खान खुद ही झूमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

सरोज खान का यह वीडियो इंटरनेट पर बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो को सरोज खान की बेटी सुकैना ने शेयर किया है. जिसके बाद से अब यह वायरल हो गया है. यह वीडियो फैमिली पार्टी का लग रहा है. वीडियो में सरोज खान पूरी एनर्जी के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सरोज खान ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. सरोज का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कुछ दिनों पहले ही सरोज खान के सलमान के साथ विवाद पर सुकैना ने कहा था- ‘कुछ सालों पहले उनका थोड़ा बहुत मनमुटाव हुआ था, लेकिन वो जल्द ही खत्म हो गया था. मुझे नहीं पता लोग ऐसी निगेटिव बातें क्यों कर रहे हैं उनके बारे में. सलमान हर किसी के लिए खड़े होते हैं. वह हर किसी की मदद करते हैं लेकिन कई बार तो अपनी मदद की जानकारी वह किसी को देते भी नहीं हैं.’

View this post on Instagram

Ready for take.🎬 #battleofthechampions

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

आगे सुकैना ने कहा था- ‘जो हुआ उसको मां और सलमान दोनों ने ही जाने दिया. दोनों को साथ में कई बार देखा जाता रहा है. इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था. दोनों एक दूसरे के लिए हमेशा आगे रहे. लोग उनके विवाद की पुरानी बात अब क्यों उठा रहे हैं. मुझे ये समझ नहीं आ रहा. सलमान और उनकी टीम ने हमेशा मेरी और मेरे परिवार की मदद की.’

बता दें सरोज खान को गुरु नानक हॉस्पिटल में सांस की तकलीफ होने की वजह से 20 जून को भर्ती करवाया गया था. बात करें वर्कप्लेस की तो आखिरी बार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म ‘कलंक’ के सॉन्ग ‘तबाह हो गए’ को कोरियोग्राफ किया था. इस गाने में माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.

Published by Chanchala Verma on 07 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles