शादी की सालगिरह पर पति के प्यार में डूबीं दिव्यांका त्रिपाठी, पति के लिए शेयर किया स्पेशल डूडल

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को लोग कितना पसंद करते हैं यह तो हम सभी जानते ही हैं. दिव्यांका का निभाया हर किरदार दर्शकों को काफी पसंद आता है. यही वजह है कि आज दिव्यांका टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं. दिव्यांका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बता दें दिव्यांका ने ‘ये है मोहब्बतें’ के अपने को-स्टार विवेक दाहिया के साथ आज ही के दिन 7 फेरे लिए थे. इस कपल की शादी को 4 साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में दिव्यांका ने अपने पति को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

दिव्यांका के इस स्पेशल पोस्ट में लव बर्ड्स बने हुए हैं, जो बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. साथ ही इस डूडल को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा – ‘छोटी लेकिन बड़ी चीजें जो एक व्यक्ति अपना प्यार एक्सप्रेस करने के लिए करता है. DivekAnniversary #8July #AllWeCanDoInCorona#Doodling on board this time.’

दिव्यांका के इस पोस्ट पर विवेक दहिया ने भी रिप्लाई किया और दिव्यांका का शुक्रिया अदा किया है. बता दें दिव्यांका और विवेक की शादी के समय इन दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इनकी शादी के फोटोज इंटरनेट पर छाए थे. जिसके बाद से ही दिव्यांका और विवेक एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते हैं.

दिव्यांका अपने पति को आइडल पति मानती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने विवेक की कई खूबियां गिनाई भी थीं. जिसे लेकर उन्होंने कहा था कि वह अपने पति के प्यार में हर दिन और डूबती जाती हैं.

View this post on Instagram

Late mornings 🥱

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

बता दें विवेक दाहिया से शादी करने से पहले दिव्यांका अपने सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के कोस्टार शरद मल्होत्रा को डेट कर चुकी हैं. कई सालों तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन अचानक से इन दोनों का रिश्ता टूट गया. जिसके बाद दिव्यांका की नजदीकियां विवेक दाहिया के साथ बढ़ी और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. शादी के बाद से ही आज तक कभी भी इस कपल के बीच अनबन की कोई खबर सामने नहीं आई है.

Published by Chanchala Verma on 08 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles