एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने के लिए तैयार हैं सुनील लहरी के बेटे कृष, म्यूजिक वीडियो में आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगातार स्टार किड्स का जलवा देखने को मिल रहा है. अब तक कई स्टार्स के बच्चे  बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं. जिनमें से कुछ का इंडस्ट्री का सफर सफल रहा तो वहीं कुछ का सफर फ्लॉप रहा. इसी बीच अब इंडस्ट्री के एक और सितारे के बेटे भी इंडस्ट्री में आने के लिए तैयारी कर रहे हैं. यहां हम जिनकी बात कर रहे हैं. उनका नाम है टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके एक्टर सुनील लहरी के बेटे कृष पाठक की.

कृष एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने के लिए तैयार हैं. कृष ने हाल ही में एक मोशन पोस्टर शेयर किया है. जिसमें वे दो एक्ट्रेसेस के साथ नजर आ रहे हैं. ‘कृष’ ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके अपकमिंग सॉन्ग का नाम है ‘जियूं कैसे’. कृष का यह म्यूजिक वीडियो जल्द ही लॉन्च होने वाला है. कृष ने अपने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है – ‘वो अपने अतीत में फंसा है वही भविष्य उसका इंतजार कर रहा है.’

एक्टर ने अपने पोस्ट में म्यूजिक वीडियो से जुड़े लोगों को भी टैग किया. इस वीडियो में कृष के साथ शिवानी सिंह और मेघना कौर नजर आने वाली हैं. बताते चले कुछ समय पहले ही कृष ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर प्लान्स के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि वे करण जौहर, अनुराग कश्यप के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि वे टीवी सीरियल्स में नहीं बल्कि फिल्मों और वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं.

View this post on Instagram

Hey precious!!

A post shared by KRISH PATHAK (@krishhpathak) on

वहीं नेपोटिज्म का सवाल करने पर कृष ने कहा था – ‘ये तो सच है कि कनेक्शन होने से एंट्री आसानी से मिल जाती है लेकिन खुद को साबित करने के लिए स्किल्स चाहिए. आपको कोई लॉन्च तो कर सकता है लेकिन कामयाब आपको अपने टैलेंट से बनना होता है. रणवीर सिंह इसके बेस्ट उदाहरण हैं. उन्होंने खुद को जिस तरह प्रूव किया और आज वे जहां है वो प्रेरणा देता है.’

आगे कृष ने बताया था कि वे निगेटिव और ग्रे-शेड रोल्स करना चाहते हैं. इसमें उनके स्किल निखर कर सामने आते हैं. जब कृष से पूछा गया कि क्या आप बिग बॉस में जाना चाहते हैं तो इस सवाल पर कृष ने कहा कि अभी उन्हें इंडस्ट्री में काम करना है लेकिन अगर उन्हें बिग बॉस में जाने का मौका मिला तो वह जरूर जाएंगे. आगे उन्होंने कहा कि वह बिंदास किस्म के हैं. साथ ही यह भी कहा था कि वे सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं.

Published by Chanchala Verma on 09 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles