सुष्मिता की भाभी चारू ने इंस्टा से हटाए पति राजीव से रिलेटेड सारे फोटोज, आ रहीं अनबन की ख़बरें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा अपनी शादी के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें चारु अक्सर अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसी बीच अब एक बार  फिर से चारु सुर्ख़ियों में आई हैं. जिसका कारण है उनका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी के फोटोज को डिलीट करना.

दरअसल चारु ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सारी फोटोज डिलीट कर दी हैं.जिस वजह से उन्हें लेकर काफी चर्चा हो रही है.  शादी के साथ ही चारु का अपने पति राजीव के साथ का एक भी फोटो नहीं है. ऐसे में चारु का इस तरह फोटोज डिलीट करना तो यही दिखाता है कि उनके और राजीव के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. बता दें पिछले साल 7 जून को कोर्ट मैरिज की थी.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों के रिश्ते में अब सबकुछ  ठीक नहीं चल रहा है. कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद राजीव दिल्ली चले गए हैं. 29 मई के बाद से अभी तक राजीव दिल्ली में ही रह रहे हैं. शादी के कुछ समय बाद से ही इन दोनों के बीच लड़ाइयां शुरू हो गई थी. दोनों ने आपस में बात तक करना बंद कर दिया था. यही नहीं चारु ने तो राजीव को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया है और अपना सरनेम भी बदल दिया है.

बता दें चारु राजीव के साथ के रोमांटिक फोटोज शेयर करने की वजह से ट्रोल भी हो चुकी हैं. जिसे लेकर एक इंटरव्यू के दौरान चारू ने कहा था- ‘मुझे ये समझ नहीं आता है. जियो और जीने दो यार. इन दिनों लोग काफी ज्यादा निगेटिव हो गए हैं. आप बस यही कर सकते हो कि इन सबसे आगे बढ़ो. निगेटिविटी को खुद पर हावी ना होने दो. मुझे लगता है इस समय लोग बहुत परेशान हैं. इसकी वजह कोरोना वायरस है. ऐसे में सेलेब्स लोगों का आसान टारगेट हैं.’

बता दें राजीव सेव सुष्मिता सेन के छोटे भाई हैं. राजीव और चारू असोपा ने कोर्ट में शादी करने के बाद 16 जुलाई को गोवा में शादी की थी. तीन दिन तक चली इस शाही शादी में परिवार और करीबी दोस्त ही पहुंचे थे. शादी के बाद से ही यह कपल लगातार चर्चाओं में बना हुआ है. चारु असोपा सीरियल ‘मेरे अंगने में’ शो के बाद से फेमस हुई थीं.

Published by Chanchala Verma on 10 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles