मीजान को याद आए अपने दादा जगदीप, जावेद जाफरी ने किया पिता को प्यार देने के लिए सबका धन्यवाद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर जगदीप के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. ऐसे में बॉलीवुड के सितारे लगातार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी बीच अब जगदीप के पोते और बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी को भी अपने दादा की याद सता रही है. अपने दादा को याद करते हुए मीजान के एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है.

मीजान का यह फोटो उनके बचपन का है. जिसमें वह अपने दादा के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में मीजान अपने दादा को किस करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीजान ने हार्ट और सेड वाला इमोजी भी बनाया है.

View this post on Instagram

❤️😞

A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

मीजान के अलावा उनके पिता और जगदीप के बेटे मीजान जाफरी ने भी लोगों से अपने पिता को मिले प्यार और सम्मान के लिए सभी का भार व्यक्त किया. जावेद जाफरी के साथ ही उनके भाई नावेद जाफरी ने भी जगदीप को विदाई दी.

जावेद जाफरी ने कहा- ‘बहुत से लोगों ने हमें संदेश भेजे हैं लेकिन हम प्रत्येक व्यक्ति को जवाब नहीं दे सकते. जो भी यह देख रहे हैं. हम आपके प्यार और दुआओं के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं. हमारे पिता ने फिल्म जगत में 70 वर्ष गुजारे और उन्हें बहुत प्यार और सम्मान मिला और जैसा कि हम देख सकते हैं कि वह प्यार आज प्रदर्शित हो रहा है.’

इसके साथ ही जावेद ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से जगदीप को अपनी दुआओं में याद रखने को कहा. एक्टर ने कहा – ‘हमारे पिता की तरफ से, जिन्होंने अपने 70वर्ष फिल्म उद्योग को दिए. कृपा करके अगर आप उनके लिए छोटी सी प्रार्थना कर सकें तो वह हमारे लिए बहुत होगा.’

बात करें जगदीप की तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने करीबन 400 फिल्मों में काम किया. यही नहीं साल 2019 में जगदीप को IIFA अवॉर्ड्स में विशेष सम्मान दिया गया था. जगदीप को आउटस्टैंडिंग कंट्रीब्यूशन टू इंडियन सिनेमा के सम्मान से सम्मानित किया गया था. यह अवार्ड उन्हें डायरेक्टर रमेश सिप्पी और एक्टर रणवीर सिंह ने दिया था. इस दौरान जगदीप आईफा के मंच पर व्हीलचेयर पर बैठकर पहुंचे थे.

Published by Chanchala Verma on 10 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles