ग्लैमरस फोटोज शेयर कर अनुष्का ने दिया फैंस को सरप्राइज, विराट ने भी किया कमेंट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को सभी बड़े पर्दे पर एक बार फिर से देखने के लिए बेताब हैं. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ शाहरुख़ खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आए थे. बड़े बजट के साथ बनी इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. जिसके बाद से अभी तक ना तो अनुष्का ने कोई फिल्म में काम किया और ना ही कोई प्रोजेक्ट साइन किया है.

फिलहाल अनुष्का अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हैं. यही नहीं अनुष्का लगातार अपने फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने हॉट फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. दरअसल अनुष्का ने वोग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है. जो बहुत ही शानदार है.

View this post on Instagram

💛 @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

एक्ट्रेस इस फोटो में प्रिंटेड बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने येलो कलर का श्रग कैरी किया है. साथ ही अपने हाथ पर इस ड्रेस से मिलता जुलता ब्रेसलेट अनुष्का ने पहना है. कुछ ही मिनटों में अनुष्का के इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

View this post on Instagram

For shore! 🌊 @vogueindia @anaitashroffadajania

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का इस फोटो में शॉर्ट ड्रेस पहनकर पानी में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. अनुष्का की अदाएं खास तौर पर सभी को पसंद आ रही हैं.

ब्लू क्रॉप टॉप और स्कर्ट में अनुष्का कमाल लग रही हैं.

कलरफुल बिकिनी और जैकेट में अनुष्का का हॉट लुक कहर ढा रहा है.

एक्ट्रेस का यह कलरफुल प्रिंटेड ड्रेस भी बहुत ही सुन्दर लग रहा है.

अनुष्का के फोटोज पर उनके पति विराट कोहली ने भी हार्ट वाला इमोजी शेयर करते हुए अपनी पत्नी की तारीफ की है. बता दें अनुष्का भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन फ़िलहाल वह अपने पति विराट कोहली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

एक्ट्रेस लगातार अपने और विराट के फोटोज शेयर करती हैं. यही नहीं एक्ट्रेस के होम प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज ‘पाताल लोक और फिल्म ‘बुलबुल’ को दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हुई है.

Published by Chanchala Verma on 10 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles