मनीषा कोइराला ने शेयर किया अपने दोस्तों के साथ का थ्रोबैक फोटो, पहचान पाना हुआ मुश्किल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला अब फिल्मों में कम ही एक्टिव हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं. इसी बीच अब मनीषा ने कुछ ऐसे ही फोटोज शेयर किए हैं. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आई हैं.

दरअसल मनीषा कोइराला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने थ्रोबैक फोटोज शेयर किए हैं. जिनमें वह अपने कई दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में मनीषा को पहचानना पाना काफी मुश्किल है लेकिन कमेंट के जरिए सभी मनीषा को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं.

साथ ही सभी मनीषा की तारीफ़ कर रहे हैं. अपने इन फोटोज को शेयर करते हुए मनीषा कोइराला ने लिखा – ‘दोस्ती को पूरी जिंदगी तो चलना ही चाहिए. फिर चाहे उससे ज्यादा ना चले.’

इसके साथ ही मनीषा अपने पुरानी फिल्मों से जुड़े किस्से भी फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. मनीषा ने साल 1989 में नेपाली फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने साल 1991 में आई फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. बता दें एक्ट्रेस को सुभाष घई ने पहला ब्रेक दिया था.

मनीषा कोइराला नेपाल की नामी पॉलिटिकल फैमिली से सम्बन्ध रखती हैं. उनके दादा फ्रीडम फाइटर के साथ ही नेपाल के प्रधानमंत्री भी रह चुके हैं. अपने सपनों के बारे में बात करते हुए मनीषा ने बताया था कि वो कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं बल्कि उनका सपना तो डॉक्टर बनने का था. एक मॉडलिंग ऑफर के बाद से उनका इंट्रस्ट फिल्म इंडस्ट्री की ओर बढ़ गया. मनीषा को लेकर यह बात जानकर हैरानी होगी कि 1 हफ्ते में उन्हें एक साथ 4 फिल्मों के ऑफर आए थे.

View this post on Instagram

Red riding hood 🌹

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

अपने समय में मनीषा कोइराला की फैन फ़ॉलोइंग का कोई जवाब ही नहीं था. मनीषा के फैंस उन्हें खून से लेटर लिखा करते थे. अपनी फैन फ़ॉलोइंग को लेकर एक्ट्रेस का कहना था कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है जब लोग उन्हें प्यार करते हैं. लेकिन वे सब्जेक्ट ऑफ अफेक्शन से ज्यादा एक मजबूत महिला कहलाना ज्यादा पसंद करती हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles