मीरा के फ़ोन में शाहिद का नंबर है बेहद क्यूट नाम से सेव, लेटेस्ट पोस्ट से हुआ खुलासा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. यह कपल अक्सर अपने फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है. खास तौर पर शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से अक्सर लाइमलाइट में आ जाती हैं. इसी बीच अब मीरा ने ऐसा ही एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो अब खूब वायरल हो रहा है.

मीरा के इस पोस्ट से इस बात का खुलासा भी हुआ है कि आखिर मीरा के मोबाइल में उनके पति शाहिद का नंबर किस नाम से सेव है. दरअसल मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहिद और बच्चों के बीच हुई चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिससे यह साफ दिखाई दे रहा है कि शाहिद कपूर का नंबर मीरा के मोबाइल में टॉमी नाम से सेव है. अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है – ‘फोन किसी और के कब्जे में हैं. क्या आप इसका अंदाज लगा सकते हैं कि कौन? एक बात कह सकते हैं कि हम बैलेंस्ड डाइट पर भरोसा कर सकते हैं.’

दरअसल मीरा के मोबाइल से उनके बच्चों मिशा और जैन ने अपने पापा को फ्रूट और सब्जी वाले इमोजी भेजे हैं. बता दें फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद के करैक्टर का नाम टॉमी सिंह था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद और मीरा राजपूत की पहली बार मुलाकात हुई थी. शायद इसी वजह से यह नाम मीरा के दिल के करीब है.

View this post on Instagram

Hold the lift 📸 @anaitashroffadajania

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

वैसे एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने खुद ही बताया था कि मीरा को उनके फिल्म का यह नाम बहुत पसंद आया था और उन्होंने इसी नाम से उन्होंने उनका नंबर सेव किया हुआ है.

हाल ही में शाहिद और मीरा की शादी ने अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मनाई है. अपनी जिंदगी के इस खास मौके पर मीरा ने अपने पति शाहिद को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने लिखा था – ‘5 साल, 4 लोग, 3 घर, 2 बच्चे और एक प्यारा परिवार. मुझे तो हर दिन आपसे और ज्यादा प्यार हो जाता है. मैं इस दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं. जिसे अपनी जिंदगी का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में मिला. मेरी ताकत बनने के लिए और हर जगह मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया. आई लव यू.’

Published by Chanchala Verma on 11 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles