साइकिल राइड का मजा लेने निकले सारा और इब्राहिम, फ़िटनेस का रखते हैं ध्यान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जहां बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं. तो वहीं उनके बेटे इब्राहिम अली खान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. लेकिन सारा और इब्राहिम एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. लॉकडाउन के बीच भी भाई-बहन की इस जोड़ी को एक साथ खूब मस्ती करते हुए देखा गया था. यही नहीं इन दोनों ने एक साथ योगा भी किया था. जिसके फोटोज भी अब सामने आए थे.

वैसे यह बात हम सभी जानते ही हैं कि सारा और इब्राहिम अपनी फिटनेस का कितना ध्यान रखते हैं. ऐसे में इन दोनों को योगा के बाद अब एक साथ साइक्लिंग करते हुए देखा गया है. जिसके फोटोज इन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किए हैं.

इब्राहिम ने जो फोटो शेयर किया है. उसमें वह साइक‍िल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है. इस फोटो में आसपास का बैकग्राउंड बहुत ही शानदार दिखाई दे रहा है. जिसमें ढलते हुए सूरज की रोशनी के साथ ही हरे-भरे पेड़ भी नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Two Tired … 📸: @chirag_72

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

बात करें सारा अली खान के लुक की तो इस दौरान उन्होंने ब्लैक टॉप और लेग‍िंग्स पहनी हुई है. जिसके साथ उन्होंने कैप पहनी हुई है और मास्क भी लगाया है.

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में खुद को और सारा को लेकर इब्राहिम ने कहा था – ‘हम दोनों के बीच में करीब 5 साल का अंतर है, लेकिन हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हल पल को खुलकर जीते हैं.’

बात करें सारा अली खान की तो उन्होंने साल 2018 में आई ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है. जिसके बाद उन्हें ‘सिम्बा’ फिल्म में देखा गया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी की थी. लेकिन सारा की आखिरी रिलीज फिल्म ‘लव आज कल’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था. एक्ट्रेस ‘कुली नंबर 1’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles