सुशांत के नाम पर रखा गया उनके होम टाउन पूर्णिया के चौक का नाम, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कहा था. जिसके बाद से ही सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड के सितारों ने भी एक्टर को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर के होम टाउन में भी सभी अपने-अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

सुशांत के जाने के 1 महीने बाद अब सुशांत के होमटाउन पूर्ण‍िया में एक सड़क और चौक का नाम एक्टर के नाम पर रखा गया है. जिसके फोटोज अब इंटरनेट पर छाए हैं.

Courtesy

सुशांत के नाम पर नगर न‍िगम ने फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक रख दिया है. वहीं एक सड़क को भी सुशांत सिंह राजपूत पथ का नाम दिया गया है.

Courtesy

बता दें पूर्ण‍िया की मेयर सविता देवी इस नाम का उद्घाटन करने पहुंची थीं. सुशांत के फैंस इस तरह से दी गई एक्टर को श्रद्धांजलि की तारीफ़ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है क‍ि ये सुशांत के नाम की एक सच्ची श्रद्धांजल‍ि है. वहीं कुछ यूजर्स पूर्ण‍िया प्रशासन की भी सराहना कर रहे हैं.

इसके अलावा एक्टर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रेक भी बीते दिन ही रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. टाइटल ट्रैक के रिलीज से पहले इसका टीज़र रिलीज किया गया था. जिसके बाद से दर्शक इस गाने की रिलीज के लिए बेताब थे. जो अब खत्म हो चुका है. फिल्म के टाइटल सॉन्ग का नाम है ‘दिल बेचारा’. जिसे ए आर रहमान ने अपनी आवाज दी है. साथ ही उन्होंने ही इस गाने का संगीत भी दिया है.

इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. बात करें गाने की तो इसमें सुशांत स्टेज पर परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. अपने इस गाने में एक्टर अपने दिल की परेशानी बताते नजर आ रहे हैं. यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

Published by Chanchala Verma on 11 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles