अमिताभ के बाद अब अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या भी महामारी की चपेट में, जया हैं सुरक्षित

Get Daily Updates In Email

देश में इस वक्त महामारी का संकट चल रहा है. कुछ महीनों के लिए चलाए गए लॉकडाउन से देश को कुछ राहत तो मिली लेकिन ऐसा लग रहा है कि अभी भी हम इस संकट से बाहर नहीं निकले हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सिर्फ अमिताभ ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अब आराध्या बच्चन के भी पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है.

बच्चन परिवार में जहां इतने लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव है तो वहीँ जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है. इसके साथ ही जानकारी में आपको यह भी बता दें कि बिग बी के घर पर काम करने वाले 28 लोगों को भी क्वारंटीन किया जा चुका है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग अमिताभ और बच्चन परिवार के सम्पर्क में आए थे.

इसके चलते ही इन सभी को बिग बी के बंगले जलसा और जनक में क्वारंटीन किया गया है. इन सभी लोगों का भी टेस्ट किया जाने वाला है जिसकी रिपोर्ट कल शाम तक आने की सम्भावना है. सुनने में आ रहा है कि यहां पर कुल 54 कर्मचारी हैं, जिनमें से 26 कर्मचारी लो रिस्क कैन्टैक्ट में थे, इसलिए उन्हें होम क्वारंटीन किया गया है.

हालांकि इस बीच अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए हैं और उन्होंने अपने  फैंस को यह जानकारी भी दी है कि किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. अभिषेक ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि, ‘कल, मेरे पिताजी और मैं कोरोना से संक्रमित हो गए. हम दोनों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और हम अस्पताल में भर्ती हैं. हमने सभी संबंधित प्राधिकरणों के इसकी जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ के लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है. बीएमसी उनके संपर्क में है. मैं सभी से प्रार्थना करता हूं की शांत रहे हैं और घबराने की जरूरत नहीं है.’

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने भी अपने पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी थी, जिसके बाद से ही लगातार फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

Published by Hitesh Songara on 12 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles