हिना खान का वीडियो देख सरप्राइज हुए फैंस, शेयर किया ग्लैमरस बिहाइंड द सीन वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग करना शुरू कर दिया है. जिसके चलते हिना काफी बिजी हो गई हैं. इसी बीच अब हिना खान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है. जिसकी वजह से वह एक बार फिर से लाइमलाइट बटोरती नजर आई हैं.

दरअसल हिना ने जो वीडियो शेयर किया है. वह एक बीटीएस वीडियो है. जिसमें हिना रेड कलर की बिकिनी पहनकर पूल में उतरते हुए नजर आ रही हैं. हिना का यह बोल्ड अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस के फैंस इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

BTS #Hacked #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना की यह फिल्म ‘हैक्ड’ सोशल मीडिया के जरिए होने वाले साइबर क्राइम पर आधारित थी. जिसमें रोहन शाह हिना के साथ नजर आए थे. हालांकि एक्ट्रेस की इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी.

View this post on Instagram

🌞

A post shared by HK (@realhinakhan) on

कुछ दिन पहले ही हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने ट्रेडिशनल लुक वाले फोटोज शेयर किए थे. जिसमें वह लाल कलर का लहंगा पहने हुए बिलकुल दुल्हन की तरह नजर आ रही थीं.

View this post on Instagram

SUUUUUWAG 😎

A post shared by HK (@realhinakhan) on

इसके साथ ही इंडस्ट्री में चल रही बहस को लेकर हिना खान ने कहा था – ‘सबकी लाइफ में अलग-अलग स्ट्रगल है. कोई ज्यादा स्ट्रगल करता है कोई कम करता है. जिसके पीछे बहुत सारी वजह होती है. ज़रूरी नहीं है कि आपको चांस नहीं मिला है, कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको चांस मिलता है लेकिन हो सकता है आपकी परफॉरमेंस 100 परसेंट ना हो और बहुत बार तो ऐसा होता है कि आप बहुत ही प्रतिभाशाली हैं लेकिन आपके पास विशेषाधिकार नहीं हैं. आपको ऐसे मौके नहीं मिल पाते हैं जैसे दूसरे को मिलते हैं. ये सब स्ट्रग्लिंग का एक पार्ट है.’

बात करें वर्कप्लेस की तो हिना खान को आखिरी बार स्टार प्लस से शो ‘कसौटी जिंदगी 2’ में देखा गया था. इस शो में वह कोमोलिका के किरदार में नजर आई थीं. इस किरदार के लिए हिना ने खूब तारीफें भी बटोरी हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles