सुशांत के जाने के 1 महीने बाद रिया ने लगाई व्हाट्सअप डीपी पर अपनी और सुशांत की फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 1 महीने का समय हो चुका है लेकिन अभी तक एक्टर को कोई नहीं भूल पाया है. सुशांत के जाने के बाद से अभी तक लगातार उन्हें लेकर उनके को-स्टार्स और फैंस सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने अपना व्हाट्सऐप डीपी बदला है. जिसकी वजह से वह चर्चा में आई हैं.

दरअसल रिया ने अपना डीपी बदलकर सुशांत के साथ का एक फोटो लगाया है. जिसमें ये दोनों स्माइल देते नजर आ रहे हैं. रिया ने जैसे ही अपने व्हाट्सअप की डीपी बदली उनका यह फोटो इंटरनेट पर वाइरल होने लगा. इस फोटो में दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों क्यूट लग रहे हैं.

रिया और सुशांत का यह फोटो देखकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. बता दें सुशांत और रिया काफी समय से अपने अफेयर की खबरों की वजह से सुर्ख़ियों में बने थे. इन दोनों को लेकर यह बात सच मानी जा रही है कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की सच्चाई को सामने नहीं आने दिया.

सुशांत के निधन से पहले एक इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर बातचीत की थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर कहा था – ‘सुशांत और मैंने कभी अपने रिलेशनशिप में होने की बात को स्वीकार नहीं किया है, इसलिए इसमें कोई सच्चाई नहीं है. सुशांत और मैं अच्छे दोस्त हैं. मैं सुशांत सिंह राजपूत को पिछले आठ साल से जानती हूं. हम लोग YRF में साथ थे और लंबे समय तक हमारा मैनेजर भी एक था. समय के साथ हमारी दोस्ती मजबूत होती गई.’

बता दें सुशांत के जाने के बाद रिया को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन भी बुलाया गया था.

Published by Chanchala Verma on 14 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles