अपना थ्रोबैक फोटो शेयर कर काजोल ने उड़ाया खुद का मजाक, सोशल मीडिया यूजर्स भी कर रहे कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की दिवानगी आज तक कम नहीं हुई है लेकिन 90 के दशक में काजोल सभी के दिलों पर राज करती थीं. अपने बीते हुए समय को याद करते हुए हाल ही में काजोल ने एक फोटो शेयर किया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन अपने इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने खुद ही अपना मजाक भी उड़ाया है.

दरअसल काजोल ने जो फोटो शेयर किया है. उसे देखकर वह खुद ही अपनी हंसी नहीं रोक पा रही हैं. इस फोटो में काजोल के बाल बिखरे हुए दिखाई दे रहे है. अपने इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा- ‘क्या? कसम से यह हेयरस्टाइल ट्रेंड में था..एक जमाने में.’

काजोल के इस कैप्शन से यह साफ है कि उन्हें अपना यह हेयर स्टाइल काफी फनी लग रहा है. लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ यूजर्स इस फोटो को खूबसूरत बता रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग काजोल की तरह ही हंस रह हैं.

View this post on Instagram

Still the same … #MeWhenI #NotChanged

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बात करें काजोल की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस फोटो से पहले काजोल ने अपनी क्वारंटीन लाइफ के बारे में अपने फैंस को बताते हुए एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वह अपने दोस्त से बात करते हुए नजर आ रही थीं. दरअसल यह दोस्त और कोई नहीं बल्कि काजोल के घर में रखा एक स्टैच्यू था. ऐसे ही कई मजेदार पोस्ट काजोल साझा करती रहती हैं.

वहीं काजोल के पति और बॉलीवुड एक्टर ने भी अपना एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया था. जिसमें वह काजोल के साथ नजर आ रहे थे. यह फोटो काफी पुराना दिखाई दे रहा था. जिसे शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा था- ‘महसूस होता है कि लॉकडाउन 22 साल पहले शुरू हो गया था.’

बता दें काजोल ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सवाल जवाब का सेशन भी आयोजित किया था. जिसके तहत उन्होंने अपने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए थे.

Published by Chanchala Verma on 15 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles