‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत के साथ नजर आएंगे सैफ, ट्रेलर में नहीं दिखने पर दिया रिएक्शन 

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत के करियर की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखने के बाद फैंस बेहद खुश हैं. यही नहीं इसे करोड़ों लोगों ने देखा साथ ही साथ एक रिकॉर्ड भी कायम किया है. ऐसे में अब सैफ अली खान ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर कुछ बातें कहीं है. जिसे लेकर एक्टर चर्चा में आए हैं.

View this post on Instagram

A story of love, of hope, and of endless memories. Celebrating our dearest, and the late #SushantSinghRajput ‘s legacy that will be etched in the minds of all and cherished forever. #DilBechara is going to be coming to EVERYONE on @DisneyPlusHotstar on July 24. For the love of Sushant and his love for cinema, the movie will be available to all subscribers and non-subscribers. #SushantSinghRajput @mukeshchhabracc @arrahman @swastikamukherjee13 @sahilvaid24 #SaswataChatterjee @shashankkhaitan @foxstarhindi @sonymusicindia @disneyplushotstarvip @suprotimsengupta @amitabhbhattacharyaofficial #SaifAliKhan

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी लीड रोल में नजर आने वाली हैं यह बात तो हम जानते ही हैं. लेकिन आपको बता दें इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं, लेकिन फिल्म के ट्रेलर में उन्हें नहीं दिखाया गया है. जिसे लेकर एक्टर ने अब बयान दिया है.

‘दिल बेचारा’ फिल्म में सैफ कैमियो में नजर आने वाले हैं. खुद को ट्रेलर में ना देखने के बाद सैफ ने कहा- ‘कोई बात नहीं. वैसे भी मैंने कैमियो किया है फिल्म में. मैं खुश हूं कि उन्होंने इसे नहीं दिखाया.’ आगे एक्टर ने यह भी कहा कि ऐसा नहीं कि वह विकल्प हैं, लेकिन ये भी सच है कि सुशांत के जाने के बाद कई लोग एक ही लहर में बह गए हैं. आखिर में सैफ ने कहा कि मेरे पास अब इसके अलावा कोई विकल्प भी नहीं है.

कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके मुकेश छाबड़ा ने जहां सुशांत की इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया है, वहीं संजना सांघी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है. 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक साढ़े सात करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बात करें फिल्म की तो यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म का टाइटल ट्रेक भी रिलीज किया जा चुका है. जो रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रहा है. ए आर रहमान के गाए इस सॉन्ग में सुशांत स्टेज पर परफॉरमेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फिल्म का टाइटल ट्रेक और एक गाना भी रिलीज कर दिया गया है. जो खूब धमाल मचा रहा है.

Published by Chanchala Verma on 15 Jul 2020

Related Articles

Latest Articles