बर्थडे : एयरपोर्ट पर हुई थी रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात, इंट्रेस्टिंग है लव स्टोरी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज भले ही बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अपनी क्यूटनेस से उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है. आज एक्ट्रेस अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के साथ शादी की है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं और साथ ही इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की चहीती जोड़ियों में शामिल हैं. ऐसे में आज हम जेनेलिया के जन्मदिन के मौके पर आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर किस तरह से एक्ट्रेस की रितेश से साथ लव स्टोरी शुरू हुई.

जेनेलिया डिसूजा ने साल 2003 में आई अपनी पहली ही फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया था. आज ही के दिन साल 1987 में जेनेलिया का जन्म मुंबई में हुआ था. अपनी पहली ही फिल्म में वह रितेश देशमुख के साथ नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘जाने तू या जाने ना’, ‘चांस पे डांस’, ‘फोर्स’ और ‘तेरे नाल लव हो गया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. हिंदी फिल्मों के अलावा जेनेलिया ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में भी काम किया है.

View this post on Instagram

Happy Valentine's Day

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात हैदराबाद के एयरपोर्ट पर हुई थी. इस समय रितेश के पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे. रितेश से पहली बार मिलने के बाद जेनेलिया उन्हें इग्नोर कर रही थीं. उन्हें ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री के बेटे होने की वजह से रितेश का व्यवहार दबंग होगा. यह बात वह खुद ही एक इंटरव्यू में कुबूल कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

Sunshine Girl & Me

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

लेकिन फिल्म के सेट पर जब जेनेलिया की रितेश से मुलाकात हुई तो दोनों के बीच दोस्ती हो गई. हैदराबाद में शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश घर लौट आए तो उन्हें जेनेलिया की याद सताने लगी. जिसके बाद से ही दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. इस फिल्म के बाद जेनेलिया और रितेश ने फिल्म ‘मस्ती’ में काम किया. इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया लेकिन अपने अफेयर की खबर को लीक नहीं होने दिया.

खबरों की माने तो अपनी पहली फिल्म के बाद ही रितेश और जेनेलिया सगाई करना चाहते थे लेकिन रितेश के पिता विलासराव देशमुख इसके लिए तैयार नहीं थे. जिसके बाद जेनेलिया ने रितेश को अपना अच्छा दोस्त बताया और अफेयर की खबरों से इनकार किया. जब जेनेलिया और रितेश साल 2012 में फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ शूटिंग शुरू की तब से इनकी शादी की खबरें आने लगी थीं. जिसके बाद 3 फ़रवरी 2012 को इन दोनों ने शादी की. जिसके बाद अब इस कपल के दो बेटे हैं रियान और राहिल.

Published by Chanchala Verma on 05 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles