पहली बार बनी वाणी कपूर और आयुष्मान की जोड़ी, ‘केदारनाथ’ डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फ़िल्में देकर इंडस्ट्री के चहिते एक्टर बन चुके हैं. आखिरी बार एक्टर ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला था. जिसके बाद अब आयुष्मान की अगली फिल्म की घोषणा भी की गई है. आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में ‘केदारनाथ’ डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म में आयुष्मान एक ‘क्रॉस-फंक्शनल एथलीट’ की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म को लेकर तो चर्चाएं काफी समय से हो ही रही थीं. जिसके बाद अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा भी हो चुका है. जी हां, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट वाणी कपूर नजर आने वाली हैं. इस बात की आधिकारिक जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है.

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी है. जो उत्तर भारत पर बेस्ड है. ख़बरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है. हालांकि अभी तक फिल्म के नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

View this post on Instagram

On Weekends, I clean up good 💅🏼🍸

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

अपनी फिल्म को लेकर दिए इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने कहा कि- ‘अभिषेक कपूर की आज सिनेमा में एक अलग पहचान है और मुझे खुशी है कि आखिरकार हमें एक प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला जो मेरे दिल के करीब है. यह खूबसूरत प्रेम कहानी दर्शकों को एक भावनात्मक रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगी. इस फिल्म को आप अपने परिवार वालों के साथ मिलकर देख सकेंगे’ आगे फिल्म में अपने रोल को लेकर आयुष्मान ने कहा – ‘फिल्म में मुझे अपनी भूमिका के लिए एक बड़े परिवर्तन से गुजरना होगा. क्योंकि इस तरह के रोल को मैंने पहले कभी भी स्क्रीन पर नहीं किया है. मुझे ये भी पता है कि ये काफी कष्टदायी होने वाली है, लेकिन मुझे इस दर्द से गुजरना होगा क्योंकि काफी लंबे समय से मैं इसके इंतजार में था.’

Published by Chanchala Verma on 07 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles