रुबीना और अभिनव के ‘नच बलिए 10’ में आने की ख़बरों को लेकर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

Get Daily Updates In Email

टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए 10’ के टेलिकास्ट से जुड़ी ख़बरें सामने आनी शुरू हो गई हैं. शो के जज और शो के कंटेस्टेंट्स के नामों से जुड़ी जानकारी भी सामने आ रही है लेकिन अभी तक शो से जुड़ी या किसी भी सेलिब्रिटी के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. काफी समय से ‘नच बलिए 10’ में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला के पार्टिसिपेट करने की ख़बरें आ रही थीं. जिसके बाद अब इस तरह की ख़बरों ने एक नया मोड़ लिया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार रुबीना-अभिनव को अभी तक मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच ही नहीं किया है. इस तरह की ख़बरों को लेकर रुबीना ने बताया कि वे नच बलिए 10 में पार्टिसिपेट नहीं कर रही हैं. इस साल उन्हें शो के लिए अप्रोच भी नहीं किया गया है.

View this post on Instagram

Prayers are answered……….. 🌚

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

बता दें पिछले साल भी रुबीना और अभिनव के नच बलिए में शामिल होने की ख़बरें सामने आई थी. लेकिन यह खबरें भी गलत साबित हुई. फिलहाल रुबीना अपने पति अभिनव के साथ अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हैं. दोनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए रुबीना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

View this post on Instagram

🦄

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

बात करें वर्कप्लेस की तो रुबीना आखिरी बार ‘शक्ति : अस्तित्व के अहसास की’ सीरियल में नजर आई थीं. जिसमें वह किन्नर का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं. इस शो में रुबीना को अच्छी खासी पॉपुलैरिटी दिलाई थी. बात करें ‘नच बलिए 10’ की तो करण जौहर के होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के तहत यह शो प्रोड्यूस किया जाएगा. इस शो का पिछला सीजन ‘नच बलिए 9’ सलमान खान के होम प्रोडक्शन के बैनर टेल टेलीकास्ट किया गया था. इसके अलावा ‘नच बलिए 10’ में बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट बतौर जज नजर आ सकते हैं. जबकि नच बलिए 9 में अहमद खान और रवीना टंडन बतौर जज नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 11 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles