दीपिका ने कोणार्क मंदिर से शेयर किया सिंपल लुक में वीडियो, फैंस ने की एक्ट्रेस की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे के टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ में संध्या के किरदार से लोकप्रियता हांसिल करने वाली टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. एक बार फिर से दीपिका का एक वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है उसमें दिख रहा है कि दीपिका सिंह कोणार्क टेंपल घूमने पहुंची हैं. इस दौरान दीपिका ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई थी, हाथ में ब्लैक बैग लिया हुआ था और बेहद सिंपल लुक में कोणार्क मंदिर दर्शन कर रही थीं.

दीपिका को इतना ज्यादा सिंपल लुक में देखकर एक पल के लिए आम पब्लिक भी दंग रह गई कि यह टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह हैं या उनकी कोई हमशक्ल. लेकिन दीपिका का यह लुक सोशल मीडिया यूजर को काफी पसंद आ रहा है और वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दीपिका के इस वीडियो को अब तक 76 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने बेटे सोहम को जन्म देने के बाद अपनी शारीरिक संरचना बदलने को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि वह एक वक्त में 73 किलोग्राम की हो गई थी और इसके लिए लोग उन्हें भद्दे कमेंट भी कर रहे थे. कई लोगों ने उनसे यहां तक कह दिया था कि वह अब कभी लीड रोल में काम नहीं कर पाएंगी.

दीपिका सिंह एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मुझे खास तौर पर वजन बढ़ने को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया. अपने बेटे सोहम को जन्म देने के बाद मैं 73 किलोग्राम की हो गई थी और मैंने बिना कुछ सोचे-समझे मेरी एक तस्वीर शेयर कर दी थी और उस दिन मेरा जन्मदिन था, लोगों ने मेरे बारे में भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया. उन्होंने दो बार भी नहीं सोचा कि आज मेरा जन्मदिन था.’ दीपिका ने कहा, ‘मैंने इन सभी नकारात्मक कमेंट्स को बहुत गंभीरता से लिया और इससे मुझे नियमित रूप से जिम जाने में मदद मिली. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था, अगर मैं रात में सोती नहीं था, तो अगले दिन भी मैं नियमित रूप से जिम जाती थी.’

Published by Yash Sharma on 11 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles