साल 2020 बीतने का इंतजार कर रही हैं स्मृति ईरानी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी मीम

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी राजनीति में भी अपने झंडे गाड़ चुकी हैं. स्मृति ईरानी केंद्र की मंत्री हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुडी हैं. स्मृति अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को एंटरटेन करती हैं. कई बार स्मृति ऐसे मजेदार मीम्स साझा करती हैं. जिसकी वजह से वह अक्सर लाइमलाइट में आ जाती हैं. इसी बीच अब स्मृति के एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है. जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं.

स्‍मृति ने जो पोस्ट शेयर किया है. उसमें उनके आड़ी-टेढ़ी शक्‍ल के कई सारे फोटोज नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने यह बताया है कि वह 2020 के बीतने का किस कदर बेचैनी से इंतजार कर रही हैं. स्मृति  अपने इन कोलाज फोटोज में सदन में बैठी हुई नजर आ रही हैं उनके चेहरे पर निराशा और बैचेनी दिखाई दे रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए स्‍मृति ईरानी ने लिखा है – ‘जब आप 2020 के खत्‍म होने का इंतजार कर रहे होते हैं.’

View this post on Instagram

When you are waiting for 2020 to end 🤦‍♀️😏

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

वैसे स्मृति का यह मीम है काफी मजेदार. जो अभी के हालातों पर लागू भी होता है. वायरस के प्रकोप की वजह से लोग इस तरह परेशान हो चुके हैं कि अब सभी जल्दी से 2020 बीतने की दुआ कर रहे हैं. स्‍मृति के इस पोस्‍ट पर  मंदिरा बेदी, करिश्‍मा तन्‍ना, सोनू सूद और राजेश खट्टर सहित कई सेलेब्स के फनी कमेंट्स भी आ चुके हैं.

बता दें स्‍मृति ईरानी इस समय देश की केंद्रीय मंत्री हैं और वह कपड़ा मंत्रालय के साथ ही महिला एवं बाल विकास मंत्रालय संभाल रही हैं.

View this post on Instagram

Just … ❤️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

बता दें स्मृति ईरानी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में उन्होंने तुलसी वीरानी का किरदार निभाया था. जिसके लिए उन्हें काफी पसंद किया गया है. यही वजह है कि आज स्मृति अपने ऑनस्क्रीन नाम की वजह से ही जानी जाती हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles