नेपोटिज्म की बहस के बीच बोलीं करीना- ‘मत जाओ फिल्म देखने’, सोशल मीडिया यूजर्स ने लिया आड़े हाथ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म की बहस बढ़ती ही चली जा रही है. जिसके चलते बॉलीवुड के सितारे लगातार अपनी-अपनी राय पेश करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह कहती हैं कि- ‘जनता ने ही नेपोटिज्म को बनाया है. आप स्टार किड्स की फिल्में देखने जा रहे हो इसलिए वे फेमस हो रहे हैं. मत जाओ. करीना की ये बातें सुनकर यूजर्स उनसे नाराज हो गए और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.’

करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में करीना कहती हैं- ‘अरे ऑडियंस ने ही हमें बनाया है और किसी ने नहीं. अब वो ही इस पर उंगली उठा रहे है. आप ही नेपोटिज्म को लेकर बोल रहे हो. आप ही जा रहे होना फिल्में देखने. तो मत जाओ. कोई भी आपको फोर्स नहीं कर रहा है. मुझे तो यही लगता है कि ये सारी बहस ही बेवजह है.’ करीना के इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

करीना के इस कमेंट के बाद लोगों का कहना है कि- ‘अब उनकी फिल्में देखने नहीं जाना है’. एक और यूजर ने लिखा – ‘लो अब खुद कह रही है कि फिल्म देखने नहीं जाना है तो मत देखो ना इनकी फिल्में.’ एक अन्य यूजर ने लिखा – ‘करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को नहीं देखेंगे.’

इसके अलावा करीना के इस स्टेटमेंट को लेकर मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. बात करें करीना के वर्कप्लेस की तो करीना आखिरी बार ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में नजर आई थीं. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आए थे.

View this post on Instagram

Up to some shade-y business… 🤣 #KaftanSeries

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आने वाली फिल्मों की बात करें तो करीना ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Aug 2020

Related Articles

Latest Articles